Advertisement

कुलगाम एनकाउंटर पर महबूबा मुफ्ती ने उठाए सवाल, कहा- आरोपों पर सफाई दे सरकार

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का खात्मा करने के खिलाफ सुरक्षाबलों ने अभियान शुरू किया है। सुरक्षाबल घाटी...
कुलगाम एनकाउंटर पर महबूबा मुफ्ती ने उठाए सवाल, कहा- आरोपों पर सफाई दे सरकार

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का खात्मा करने के खिलाफ सुरक्षाबलों ने अभियान शुरू किया है। सुरक्षाबल घाटी में लगातार आतंकियों का खात्मा कर रहे हैं। इन्हीं एनकाउंटरों पर राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने सवाल खड़े किए हैं और सरकार से इन आरोपों पर जवाब मांगा है।

ट्वीट कर उठाए सवाल

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा है, ''जम्मू-कश्मीर में आए दिन मुठभेड़ होती रहती है, लेकिन जब जायज सवाल उठाए जाते हैं तो सुरक्षा बलों को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। कुलगाम मुठभेड़ में मारे गए 17 वर्षीय नाबालिग के माता-पिता का दावा है कि वह एक निर्दोष नागरिक था। इन आरोपों पर भारत सरकार को सफाई देनी चाहिए।

मुफ्ती ने यह सवाल एक लेख को कोट करते हुए पूछा है. एक पत्रकार द्वारा ट्वीट किए गए इस आर्टिकल में कहा गया है कि कुलगाम एनकाउंटर में परिवार का कहना है कि उसका बेटा घर के बाहर मारा गया, जबकि वह आतंकी नहीं था।

लश्कर का जिला कमांडर ढेर

वहीं, दूसरी ओर आतंकियों के खिलाफ जारी अभियान में बड़ी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को 5 और आतंकवादियों को मार गिराया है। मारे हुए आतंकियों में लश्कर ए तैयबा का डिस्ट्रिक्ट कमांडर निशाज लोन भी शामिल है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी (श्रीनगर जोन) विजय कुमार ने बताया कि पुलवामा के हंजिन राजपोरा इलाके में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस इलाके में छिपे आतंकियों ने तलाशी अभियान के दौरान गुरुवार देर रात फायरिंग कर दी थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके के घेराबंदी करते हुए 5 आतंकी मार गिराए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad