Advertisement

तिहाड़ जेल से 'आप' के मंत्री सत्येंद्र जैन का नया वीडियो आया सामने, भाजपा ने उठाए सवाल

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से वीडियो आने का सिलसिला...
तिहाड़ जेल से 'आप' के मंत्री सत्येंद्र जैन का नया वीडियो आया सामने, भाजपा ने उठाए सवाल

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से वीडियो आने का सिलसिला लगाताक जारी है। शनिवार यानी आज एक नया और चौथा वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सत्येंद्र जैन कुछ लोगों के साथ मीटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सत्येंद्र जैन के साथ निलंबित सुपरिटेंडेंट भी नजर आ रहे रहे हैं। बीजेपी ने इस वीडियो को लेकर आप और सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। बीजेपी ने कहा है कि यही केजरीवाल का शासन मॉडल है। सत्येंद्र जैन जेल में दरबार लगा रहे हैं।

आप और सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए बीजेपी नेता शहजाद जयहिंद ने ट्वीट किया कि मीडिया द्वारा तिहाड़ जेल का एक और वीडियो सामने आया है। इस बार सत्येंद्र के दरबार में सुपरिटेंडेंट हैं, जिन्हें अब निलंबित कर दिया गया है। बच्ची के रेपिस्ट से मालिश और नवाबी खाने के बाद अब ये! यह आप की करप्शन थेरेपी है लेकिन केजरीवाल इसका बचाव करेंगे! क्या वह अब सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करेंगे?

वहीं, बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि तिहाड़ जेल के सुपरिटेंडेंट सत्येंद्र जैन को रिपोर्टिंग कर रहे हैं। यह अरविंद केजरीवाल के शासन का मॉडल है।

गौरतलब है कि हाल ही में सत्येंद्र जैन का एक अन्य वीडियो सामने आया था, जिसमें वो एक शख्स से मसाज लेते हुए दिख रहे थे। बाद में बीजेपी ने दावा किया था कि मालिश करने वाला एक रेपिस्ट है जो तिहाड़ में जेल की सजा काट रहा है। हालांकि, आप की तरफ से कहा गया था कि सत्येंद्र जैन बीमार हैं और उनको थेरेपी दी जा रही थी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad