Advertisement

दिल्ली से लेकर पटना तक बढ़ी सियासी हलचल, राजग की बैठक से पहले चिराग पासवान ने पटना में नीतीश से मुलाकात की

18वीं लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राजधानी दिल्ली से लेकर पटना तक सियासी हलचल जारी है। अटकलों के बीच...
दिल्ली से लेकर पटना तक बढ़ी सियासी हलचल, राजग की बैठक से पहले चिराग पासवान ने पटना में नीतीश से मुलाकात की

18वीं लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राजधानी दिल्ली से लेकर पटना तक सियासी हलचल जारी है। अटकलों के बीच लोजपा (रामविलास) के प्रमुख और सांसद चिराग पासवान ने पटना स्थित मुख्यमंत्री आवास जाकर जद(यू) प्रमुख नीतीश कुमार से मुलाकात की। मुलाकात के तुरंत बाद चिराग अपने पांचों नव-निर्वाचित सांसदों के साथ दिल्ली रवाना हो गए।

वहीं, नीतीश कुमार से इस मुलाकात को लेकर जब चिराग पासवान से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि आज बधाई देने का दिन है। मुख्यमंत्री ने हमारे गठबंधन को मजबूती देने का काम किया है और एनडीए का बिहार में जो प्रदर्शन रहा है उसका बड़ा श्रेय जहां एक तरफ पीएम मोदी को जाता है तो वहीं इसका श्रेय मेरे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को भी जाता है।

उन्होंने कहा कि आज मैं और मेरी पार्टी के सभी सांसदों ने उनसे मिलकर उनका धन्यवाद किया। उनको बधाई दी और उनका आशीर्वाद लेने आए थे। मुख्यमंत्री जी ने भी दिल खोल कर बधाई और आशीर्वाद दिया। आगे सरकार बनाने के लिए हम सब लोग आज दिल्ली जा रहे हैं।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">लोकसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के शानदार प्रदर्शन के पश्चात आज राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री <a href="https://twitter.com/iChiragPaswan?ref_src=twsrc%5Etfw">@iChiragPaswan</a> जी ने पार्टी के सभी माननीय सांसदों के साथ बिहार के माननीय मुख्यमंत्री श्री <a href="https://twitter.com/NitishKumar?ref_src=twsrc%5Etfw">@NitishKumar</a> जी से मुलाकात की। <a href="https://t.co/cdyAXbtiel">pic.twitter.com/cdyAXbtiel</a></p>&mdash; Lok Janshakti Party (@LJP4India) <a href="https://twitter.com/LJP4India/status/1798223372704452621?ref_src=twsrc%5Etfw">June 5, 2024</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, ये एनडीए के लिए बड़ी बात है। विपक्ष ने सत्ता पाने के लिए हमेशा अपने सिद्धांतों से समझौता करने का काम किया है। जनादेश एनडीए के पक्ष में है, ये मुख्यमंत्री जी और मेरी पार्टी और भाजपा को मिला है।

चिराग पासवान ने कहा, "किसी को कोई ऑफर नहीं मिल रहा है। एनडीए एकजुट है। अब वे दिन दूर नहीं जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए का हर एक घटक दल मजबूती से सरकार बनाएगा। शपथ लेने की तैयारी है।"

बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान की पार्टी ने गठबंधन में आवंटित सभी पांच लोकसभा सीटें हाजीपुर, वैशाली, समस्तीपुर, खगड़िया और जमुई जीती हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad