Advertisement

कोरोना का खौफनाक चेहरा; राहुल गांधी ने बंगाल की सभी चुनावी रैलियां रद्द की, क्या मोदी-शाह-ममता भी करेंगे

एक तरफ देश में कोरोना का कहर बरप रहा है। वहीं, दूसरी तरफ इस बीच चुनाव भी हो रहे हैं। पश्चिम बंगाल...
कोरोना का खौफनाक चेहरा; राहुल गांधी ने बंगाल की सभी चुनावी रैलियां रद्द की, क्या मोदी-शाह-ममता भी करेंगे

एक तरफ देश में कोरोना का कहर बरप रहा है। वहीं, दूसरी तरफ इस बीच चुनाव भी हो रहे हैं। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का तीन चरण और बाकी है। कोरोना से बदहाल हो रहे देश में नेताओं की ताबड़तोड़ रैलियां भी हो रही है। रोड शो किए जा रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना के भयावह स्थिति को देखते हुए पश्चिम बंगाल में आगामी आयोजित होने वाली सभी रैलियों को रद्द कर दिया है। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को इस बात की जानकारी ट्वीटर के जरिए देते हुए अन्य नेताओं से भी अपील की।

ये भी पढ़ें- कोरोना की खौफनाक तस्वीर: 24 घंटे में रिकॉर्ड 2.61 लाख नए केस, मौत के आंकड़ों में भी भारी इजाफा- 1501 और लोगों की गई जान

22 अप्रैल को छठे चरण का मतदान होना है। वहीं, सातवें चरण के तहत 26 अप्रैल को पांच जिलों की 36 सीटों पर और आठवें चरण में 29 अप्रैल को चार जिलों की 35 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। 

राहुल गांधी ने कहा, "देश में कोरोना की रफ्तार तेजी से फैल रही है। ऐसे में रैली और सभा करना जनहित में उचित नहीं है। साथ में राहुल गांधी  ने सभी दलों के नेताओं से भी चुनावी कार्यक्रम नहीं करने की अपील की है। बाकी लोगों से भी जनसभाएं नहीं करने की गुजारिश करता हूं। वहीं, पिछले दिनों गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा का चुनावी अभियान जारी रखने का ऐलान किया था।"

देश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी चरणों को लेकर कई और रैलियों का आयोजन होना है। वहीं, अमित शाह से लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तक लगातार रोड शो कर रहे हैं। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रही हैं।

ये चुनाव ऐसे समय में हो रहे हैं जब बंगाल में भी लगातार कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। देश में एक दिन में रिकॉर्ड पौने तीन लाख के करीब मामले दर्ज किए हैं। देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी का प्रकोप दिन प्रतिदिन विकराल रूप लेता जा रहा है और पिछले 24 घंटों के दौरान देश के विभिन्न हिस्सों में इस वायरस से संक्रमित 2.61 लाख से अधिक नये मामले सामने आए और 1501 और लोगों की इस महामारी के संक्रमण से मौत हो गयी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad