Advertisement

राहुल गांधी ने ट्रक से पूरा किया दिल्ली से चंडीगढ़ तक का सफर, सुनी ट्रक चालकों के 'मन की बात'

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार की ताजपोशी के बाद अब राहुल गांधी ने दिल्ली से चंडीगढ़ जाते समय ट्रक में सफर...
राहुल गांधी ने ट्रक से पूरा किया दिल्ली से चंडीगढ़ तक का सफर, सुनी ट्रक चालकों के 'मन की बात'

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार की ताजपोशी के बाद अब राहुल गांधी ने दिल्ली से चंडीगढ़ जाते समय ट्रक में सफर किया है। कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार को बताया कि राहुल गांधी ने दिल्ली से चंडीगढ़ जाते वक्त ट्रक में सफर के दौरान वाहन चालकों को होने वाली समस्याओं के बारे में चर्चा की। बता दें कि सोमवार रात को गांधी ने यह सफर तय किया है।

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में पार्टी के पूर्व प्रमुख, सफेद रंग की टी शर्ट में नज़र आए। इस दौरान वह ट्रक के अंदर बैठकर एक चालक से बातें करते दिखे। उन्होंने ढाबे पर अन्य चालकों के "मन की बात" भी सुनी। मंगलवार को कांग्रेस ने ट्वीट किया, "जननेता राहुल गांधी चालकों की समस्याएं जानने के लिए उनके बीच पहुंचे। राहुल जी ने उन्हीं के साथ दिल्ली से चंडीगढ़ का सफर तय किया।"

इस दौरान राहुल गांधी मंगलवार की सुबह अंबाला शहर में अंबाला चंडीगढ़ राष्ट्रीय हाइवे पर स्थित गुरद्वारे में रुके और यहां उन्होंने मत्था टेका। कांग्रेस ने कहा, "मीडिया सूत्रों के अनुसार, भारतीय सड़कों पर तकरीबन 90 लाख ट्रक दौड़ते हैं। चालकों की अपनी मुश्किलें हैं। राहुल जी ने उनके मन की बात सुनने का काम किया है।" हरियाणा कांग्रेस चीफ उदय भान ने पीटीआई को बताया कि राहुल गांधी ने ट्रक में सफर करते हुए रास्ते भर चालकों की समस्याएं जानीं।

कांग्रेस की सोशल मीडिया विभाग प्रमुख सुप्रिया श्रीनते ने ट्रक में यात्रा कर रहे गांधी और ट्रक ड्राइवरों से मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, "राहुल गांधी अलग व्यक्ति हैं। आज वे जनता और नेताओं के बीच का फर्क खत्म करने के प्रयासों में जुटे हैं। उन्होंने इतनी गर्मी में सारी रात ट्रक चालकों के साथ बिताई। निश्चित ही इन लोगों में एक बेहतर भविष्य की उम्मीद जगी होगी।" बताया जा रहा है कि राहुल शिमला में अपनी मां सोनिया गांधी के साथ समय व्यतीत करने जा रहे थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad