Advertisement

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, बोले- देश में नाम मात्र बचा लोकतंत्र, केंद्र का लक्ष्य पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाना

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि देश में लोकतंत्र नहीं है...
राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, बोले- देश में नाम मात्र बचा लोकतंत्र, केंद्र का लक्ष्य पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाना

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि देश में लोकतंत्र नहीं है और यह महज कल्पना में रह गया है, वास्तविकता में नहीं।

राहुल गांधी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पार्टी के अन्य नेताओं को नजरबंद किए जाने संबंधी पत्रकारों के सवाल पर कहा, “ जब वे सब किसानों की समस्याओं को लेकर राष्ट्रपति भवन जा रहे थे, तो उन्हे हिरासत में लेने और उनसे बदसलूकी करने का क्या औचित्य है। आप किस देश के लोकतंत्र के बारे में बात कर रहे हैं। गिरफ्तार करना, मारना-पीटना, ये सब इनका तरीका है। भारत में कोई लोकतंत्र नहीं है। भारत में लोकतंत्र आपकी कल्पना में हो सकता है लेकिन वास्तविकता में नहीं है।”

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सिर्फ अपने चंद पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए काम करती है। इस सरकार को किसान, मजदूर और आम लोगों की नहीं बल्कि अपने पूंजीपति मित्रों की चिंता है। कृषि क्षेत्र में आज तक किसान और मजदूर ने निवेश किया है। जो जवान सीमा पर हैं उनके माता-पिता ने निवेश किया है। मेहनत और निवेश ये लोग करते हैं और लाभ केवल दो-तीन उद्योगपतियों को मिले, यही भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्ष्य है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा सरकार के इस लक्ष्य को किसान और मजदूर समझ गये हैं। सरकार का लक्ष्य उनके आस-पास रहने वाले दो-चार पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाना है। नरेंद्र मोदी के खिलाफ जो खड़े होते हैं, उनके बारे में वह गलत बोलना शुरू करते हैं। किसान और मजदूर खड़े हो जाते हैं तो उन्हें आतंकवादी कहते हैं। प्रधानमंत्री अपने दो से तीन घनिष्ठ पूंजीपति मित्रों के लिए काम करते हैं और उन्होंने इन लोगों को पूरा का पूरा हिंदुस्तान पकड़ा दिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad