Advertisement

राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- कोरोना मृतकों का वास्तविक आंकड़ा छिपा रही है मोदी सरकार

इस समय देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। हालांकि पिछले दिनों में कोरोना के मामलों में तेजी से गिरावट...
राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- कोरोना मृतकों का वास्तविक आंकड़ा छिपा रही है मोदी सरकार

इस समय देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। हालांकि पिछले दिनों में कोरोना के मामलों में तेजी से गिरावट देखने को मिली है। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कोरोना टीके की भारी कमी को लेकर मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि वह कोरोना से मरने वाले लोगों का सही आंकड़ा नहीं दे रही है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “ भारत सरकार कोरोना से होने वाली मौत के वास्तविक आंकड़े को छुपा रही है।” इससे पहले उन्होंने टीके की कमी को लेकर सरकार पर निशाना साधा और कहा “ कोरोना महामारी के ख़िलाफ़ सबसे मज़बूत सुरक्षा कवच सिर्फ़ वैक्सीन है। देश के जन-जन तक मुफ़्त टीकाकरण पहुँचाने के लिए आप भी आवाज़ उठाइए- केंद्र सरकार को जगाए।”

प्रियंका गांधी वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में कहा, “आज देश में प्रतिदिन औसतन 19 लाख लोगों को वैक्सीन लग पा रही है। केंद्र सरकार की ढुलमुल वैक्सीन नीति ने वैक्सीन वितरण को अधर में लाकर छोड़ दिया है।”

उन्होंने कहा , “ भारत के लोगों ने आशा की थी कि सबके लिए मुफ्त वैक्सीन की नीति बनेगी लेकिन केंद्र सरकार ने दिया क्या। वैक्सीन केन्द्रों पर ताले, एक देश, वैक्सीन के तीन दाम, अभी तक मात्र 3.4 प्रतिशत जनसंख्या का फुल वैक्सीनेशन, जिम्मेदारी त्याग का भार राज्यों पर डालना, दिशाहीन वैक्सीन नीति।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad