Advertisement

यूथ कांग्रेस के प्रदर्शन में पहुंचे राहुल गांधी, बोले- सरकार का काम सच्चाई छुपाने और जासूसी करने का है

भारतीय युवा कांग्रेस ने तेल की बढ़ी कीमतों और पेगासस जासूसी के खिलाफ गुरुवार को विरोध प्रदर्शन किया।...
यूथ कांग्रेस के प्रदर्शन में पहुंचे राहुल गांधी, बोले- सरकार का काम सच्चाई छुपाने और जासूसी करने का है

भारतीय युवा कांग्रेस ने तेल की बढ़ी कीमतों और पेगासस जासूसी के खिलाफ गुरुवार को विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल हुए केंद्र सरकार पर फिरर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में सबसे बड़ा मुद्दा रोजगार का है लेकिन पीएम मोदी रोजगार के मुद्दे पर कुछ नहीं बोलते हैं। पीएम मोदी ने हर साल 2 करोड़ रोजगार दिए जाने का वादा किया था, उल्टा लाखों करोड़ों युवाओं से उनका रोजगार छीना गया।

पेगासस मामले पर राहुल गांधी ने कहा कि मुझे कोई बोला कि जासूसी का मुद्दा छोटा मुद्दा है, ये छोटा मुद्दा नहीं है। मैं आपसे कह रहा हूं कि मेरे फोन के अंदर और हर युवा के फोन के अंदर नरेंद्र मोदी ने पेगासेस डाला। पेगासेस आवाज़ दबाने का तरीक़ा है। ये लोग देश की आवाज नहीं दबा सकते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि मैं यूथ कांग्रेस का धन्यवाद करना चाहता हूं। किसी एक संगठन ने कोरोना में लोगों की मदद की वो युवा कांग्रेस ने की। उन्होंने कहा कि क्या हिन्दुस्तान की सरकार किसानों की बात करती है? अभी दिल्ली में छोटी सी बच्ची का बलात्कार हुआ, फिर उसकी हत्या हो गई। लेकिन क्या ये खबर आपने कहीं मीडिया में देखी, इनका लक्ष्य है। हिन्दुस्तान के युवा की आवाज को दबाने का है.।क्योंकि ये जानते है कि जिस दिन भारत के युवाओं ने सच्चाई बोलनी शुरू कर दी उसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार खत्म हो जाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad