Advertisement

राहुल गांधी का मोदी पर तंज, कहा- जवानों के लिए नॉन बुलेटप्रूफ ट्रक और पीएम के लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज!

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को फिर एक वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा...
राहुल गांधी का मोदी पर तंज, कहा- जवानों के लिए नॉन बुलेटप्रूफ ट्रक और पीएम के लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज!

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को फिर एक वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। इस वीडियो में कथित तौर पर एक ट्रक के भीतर बैठे कुछ जवान आपस में बात कर रहे हैं। उनसे में एक कहता है कि 'नॉन बुलेटप्रूफ गाड़ी में भेजकर हमारी जान से खिलवाड़ किया जा रहा है।'

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर इस वीडियो के साथ लिखा है, हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और पीएम के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज! क्या यह न्याय है?'

'पीएम को इमेज की चिंता, जवानों की नहीं'

राहुल की तरफ से लगातार चीन के साथ सीमा विवाद का मुद्दा उठाया जा रहा है। प्रधानमंत्री के लिए नया विमान आने से उन्‍हें एक और मुद्दा मिल गया है। दो दिन पहले, राहुल ने एक ट्वीट में कहा था, ''पीएम ने अपने लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज खरीदा। इतने में सियाचिन-लद्दाख़ सीमा पर तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ खरीदा जा सकता था। 30,00,000 गरम कपड़े, 60,00,000 जैकेट, दस्ताने, 67,20,000 जूते, 16,80,000 ऑक्सिजन सिलिंडर। पीएम को सिर्फ अपनी इमेज की चिंता है सैनिकों की नहीं।"

राहुल ने शुक्रवार को भी साधा था पीएम मोदी पर निशाना

राहुल गांधी ने शुक्रवार को भी मोदी पर निशाना साधा था। एक वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने कहा था कि 'भारत के लिए वास्तविक खतरा यह नहीं है कि हमारे प्रधानमंत्री को समझ नहीं है। खतरा यह है कि उनके आसपास किसी में भी उन्हें कुछ बताने की हिम्मत नहीं है।' वीडियो में मोदी, वेस्टस के सीईओ हेनरिक एंडरसन से बातचीत कर रहे थे। वह हवा से पानी निकालने की तकनीक पर बात कर रहे थे जिसका राहुल ने मजाक बनाया। इसके बाद कई केंद्रीय मंत्रियों समेत भाजपा नेताओं ने राहुल के इस ट्वीट पर पलटवार किया।

चीन को लेकर लगातार हमलावर हैं राहुल गांधी

पिछले हफ्ते पंजाब में राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी सरकार ने 'देश विरोधी नीतियों और कार्यों' से देश को कमजोर कर दिया है। कांग्रेस नेता ने कहा था, "चीन ने महसूस किया कि मोदी ने भारत को कमजोर कर दिया है और उसने हमारी जमीन के 1,200 किलोमीटर के क्षेत्र पर अपना नियंत्रण स्थापित करने के लिए इसी बात का फायदा उठाया।" राहुल ने पूछा, "चीन ने आखिर हमारे क्षेत्र में प्रवेश करने की हिम्मत क्यों की? वे हमारे सैनिकों में से 20 को कैसे मार सकते हैं, जो एलएसी पर हमारी तरफ थे?"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad