Advertisement

"राहुल शादीशुदा नहीं, लड़कियों को दूर रहना चाहिए, वो सिर्फ इसी कॉलेज में जाते हैं, झुकना सिखाते ...": केरल के पूर्व सांसद

केरल के पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज ने कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक...

केरल के पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज ने कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है। जॉर्ज ने कहा कि वो सिर्फ लड़कियों के कॉलेज ही जाते हैं। आगे जॉर्ज ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि लड़कियों को राहुल गांधी से बचकर रहना चाहिए क्योंकि उनकी शादी नहीं हुई है। ये बाते जॉयस जॉर्ज ने केरल विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सीपीआई (एम) नेता एमएम मणि के समर्थन में जनसभा के दौरान कही है। जॉर्ज के बयान पर कांग्रेस ने आपत्ति जताते हुए चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है। 

जॉयस जॉर्ज ने एक जनसभा में कहा था, “राहुल का चुनावी कैंपेन यह है कि वह लड़कियों के कॉलेज में जाएंगे। वहां जाकर वह लड़कियों को झुकना सिखाएंगे। मेरे प्यारे बच्चों उनके आगे झुको मत और सिर्फ सीधे खड़े रहो...वह शादीशुदा नहीं हैं।“ जॉर्ज केरल के इडुक्की से निर्दलीय सांसद रह चुके हैं। 

राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी से कांग्रेस नाराज हो गई है। केरल इकाई ने पूर्व सांसद पर हमला साधते हुए कहा कि इससे साफ है कि सीपीआई(एम) को विधानसभा चुनावों में अपनी हार का एहसास हो गया है। इस पूरे वाकये का वीडियो ट्वीट करते हुए कांग्रेस ने जॉयस के बयान की निंदा की है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad