Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव को लेकर बोले शशि थरूर, जीत किसी की भी हो हम चाहते हैं कांग्रेस पार्टी की जीत हो

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर अब मात्र तीन ही दिन बचे हैं। पार्टी के के प्रमुख उम्मीदवार लगातार...
कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव को लेकर बोले शशि थरूर, जीत किसी की भी हो हम चाहते हैं कांग्रेस पार्टी की जीत हो

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर अब मात्र तीन ही दिन बचे हैं। पार्टी के के प्रमुख उम्मीदवार लगातार प्रचार में लगे हैं, जिसके लिए सभी उम्मीदवार देश के अलग-अलग राज्यों में जाकर अपने लिए समर्थन मांग रहे हैं।

इसी क्रम में पार्टी के वरिष्ठ नेता और अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शशि थरूर आज मध्यप्रदेश के भोपाल पहुंचे और अपने लिए समर्थन मांगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि केवल कांग्रेस पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र बचा हुआ है और जीत चाहे जिसकी हो जीत कांग्रेस पार्टी की होगी। पार्टी के 9000 प्रतिनिधियों में से 502 मध्य प्रदेश में वोट डाल सकते हैं। 

थरूर ने यहां संवाददाताओं से कहा, "मध्य प्रदेश में मुझे जो स्वागत मिला उससे मैं खुश हूं। मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, विपक्ष के नेता गोविंद सिंह मुझसे मिले।"

पूर्व केंद्रीय मंत्री मीडिया ने बात करते हुए कहा, "चुनाव से ये स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस पार्टी की मजबूती बढ़ती जा रही है। देश में किसी भी पार्टी में चुनाव से राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव नहीं होता है। जो लोग लोकतंत्र के बारे में बोलते है उन्हें अपनी पार्टी के अंदर भी ये दिखाना चाहिए।"

तिरुवनंतपुरम से सांसद थरूर ने अपनी जीत को लेकर एक प्रश्न के जवाब में कहा, "इस चुनाव में मैं और खड़गे साहब हमारी पार्टी के सामने अलग-अलग संकल्प रखते हैं। खड़गे साहब की जीत हो या मेरी जीत हो हम दोनों चाहते हैं कि कांग्रेस पार्टी की जीत होनी चाहिए।"

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए वोटिंग 17 अक्टूबर और वोटो की गिनती 19 अक्टूबर को होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad