Advertisement

सिद्धरमैया ने मोदी, शाह और येदियुरप्पा को भेजा मानहानि का नोटिस

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा...
सिद्धरमैया ने मोदी, शाह और येदियुरप्पा को भेजा मानहानि का नोटिस

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और भाजपा को आपराधिक और सिविल मानहानि का कानूनी नोटिस भेजा है। सोमवार को भेजे गए इस नोटिस में कहा गया है कि प्रधानमंत्री सहित अन्य भाजपा नेताओं ने सिद्धरमैया के खिलाफ आधारहीन आरोप लगाए हैं।


गौरतलब है कि मोदी कर्नाटक में अपनी कई सभाओं में सिद्धरमैया पर भ्रष्टाचार में डूबे रहने का आरोप लगाया है। पीएम ने कहा था कि सिद्धरमैया सरकार ‘सीधा रुपैया’ सरकार है। कर्नाटक में बिना दस फीसदी कमीशन दिए कोई काम नहीं हो सकता है। इसी तरह के आरोप अमित शाह और येदियुरप्पा भी सिद्धरमैया पर लगाते रहे हैं।

इससे पूर्व सिद्धरमैया ने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा कि यह पार्टी सामाजिक न्याय, गरीबों की भलाई और समाजवाद में विश्वास नहीं करती। इस पार्टी के नेता अनंत कुमार हेगड़े नालायक हैं और ग्राम पंचायत का नेता बनने के योग्य भी नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे नेता को भाजपा ने केंद्र में मंत्री बना दिया है। सिद्धरमैया ने कहा कि यदि नरेंद्र मोदी संविधान बदलने की कोशिश करते हैं तो देश में खून-खराबा शुरू हो जाएगा।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad