Advertisement

'सीता मैया का चीर हरण...' जब फिसली सुरजेवाला की जुबान, बीजेपी ने बताया हिन्दू देवी देवताओं का अपमान

राजस्थान में राज्यसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज है। राज्यसभा प्रत्याशी कांग्रेस नेता रणदीप...
'सीता मैया का चीर हरण...' जब फिसली सुरजेवाला की जुबान, बीजेपी ने बताया हिन्दू देवी देवताओं का अपमान

राजस्थान में राज्यसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज है। राज्यसभा प्रत्याशी कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की भाजपा पर निशाना साधते हुए जुबान फिसली गई। इसी बीच बीजेपी के निशाने पर राजस्थान से कांग्रेस के राज्यसभा उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला आ गए हैं। उदयपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कह दिया कि "जिस तरह से एक समय में सीता मैया का चीर हरण हुआ था, उसी तरह इन दिनों प्रजातंत्र का चीरहरण करने वाले हारेंगे। भाजपा नेता ट्वीट करके सुरजेवाला पर आरोप लगा रहे हैं कि ऐसा बयान देकर उन्होंने हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया है। सोशल मीडिया पर उनके इस बयान को लेकर उनसे सवाल पूछे जा रहे हैं और लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और लोकसभा सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीट करके उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह हिंदू देवी देवताओं का अपमान है। उन्होंने लिखा कि "कांग्रेस को हिंदुओं से इतनी घृणा क्यों है? मंदिर-मंदिर घूमकर चुनावी पर्यटन करने वाले राहुल गाँधी वैसे भी हिंदुत्व जैसे पवित्र शब्द से चिढ़ते हैं। उनकी पार्टी भगवान राम का अपमान करती रहती है। कांग्रेस ने माता सीता पर टिप्पणी कर हिन्दुओं की आस्था को चोट पहुंचाई है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि प्रजातंत्र का चीर हरण भाजपा ने नहीं बल्कि कांग्रेस ने आपातकाल लगाकर किया था। सतीश पूनिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "चीरहरण सीता मैया का नहीं हुआ था, प्रजातंत्र का चीरहरण भी आपातकाल लगाकर, सैंकड़ों बार अनुच्छेद 356 का दुरुपयोग कौरवों की भाँति कांग्रेस ने ही किया है।" बता दें कि राजस्थान में 10 जून को राज्यसभा चुनाव होने वाले हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad