Advertisement

सुरजेवाला बोले, सुषमा की बेटी ललित और जेटली की बेटी नीरव की वकील

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सुरजेवाला ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेटी पढ़ाओ अभियान...
सुरजेवाला बोले, सुषमा की बेटी ललित और जेटली की बेटी नीरव की वकील

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सुरजेवाला ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेटी पढ़ाओ अभियान की सफलता पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि देश से फरार होने वाले ललित मोदी और नीरव मोदी के वकील केंद्र सरकार के दो वरिष्ठ मंत्रियों की बेटियां हैं।

सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज आइपीएल घोटाले के बाद देश से फरार ललित मोदी की वकील हैं जबकि 12,000 रुपये से अधिक के पीएबी घोटाले के आरोपी और हीरा कारोबारी नीरव मोदी की वकील अरुण जेटली की वकील अरुण जेटली की बेटी सोनाली जेटली हैं। उन्होंने कटाक्ष किया कि बेटी बढ़ाओ ऐसे सफल हो रहा है।

एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस नेता ने कहा कि वाह रे मोदी सरकार चुनाव के समय तो आपने किसान को अन्नदाता बताया था लेकिन जब किसान अपना हक मांगने रोड पर आया तो उसे वामपंथी बता दिया।

मोदी केवल बोलते हैं, सुनते नहींः पायलट

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को देश का ऐसा पहला प्रधानमंत्री बताया जो केवल बोलता है, सुनता नहीं है। उन्होंने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री को सवाल तो खूब करते हैं पर उन्हें जवाब देना नहीं आता।

एक अन्य ट्वीट में पायलट ने कहा कि भाजपा की गोरखपुर में हार ऑक्सीजन की कमी से मरे बच्चों को सच्ची श्रद्धांजलि है। गौरतलब है कि यहां के एक अस्पताल में पिछले साल काफी बच्चों की मौत समय पर ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं मिलने से हो गई थी।

अभी 45 लोगों पर अच्छे दिन का भूत सवारः सिंधिया

दूसरी ओर, मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गोरखपुर सीट पर भाजपा की हार पर कटाक्ष किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि गोरखनाथ मंदिर वाले बूथ पर भाजपा को मिले मात्र 45 वोट। इसका मतलब है कि अभी भी 45 लोगों पर अच्छे दिन का भूत सवार था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad