Advertisement

प्रवेश वर्मा और सिरसा पर केस करेंगी केसीआर की बेटी कविता, जानें क्या है मामला

दिल्ली में नई आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर बीजेपी और सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के बीच जबरदस्त...
प्रवेश वर्मा और सिरसा पर केस करेंगी केसीआर की बेटी कविता, जानें क्या है मामला

दिल्ली में नई आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर बीजेपी और सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के बीच जबरदस्त घमासान जारी है। दोनों पार्टियां लगातार एक-दूसरे पर आरोप लग रही हैं। इसी बीच तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) की विधान परिषद सदस्य और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता बीजेपी नेताओं के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करने की तैयारी में हैं। वे बीजेपी नेता, सांसद प्रवेश वर्मा और पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ केस करेंगी। उन्होंने सोमवार को परिवार पर बीजेपी के लगाए आरोपों को निराधार बताया।

दरअसल, बीजेपी ने आरोप लगाया है कि केसीआर की बेटी ने शराब माफिया और आप सरकार के बीच बिचौलिए की भूमिका निभाई। वर्मा ने रविवार को दावा किया था कि के कविता शराब माफिया के कई सदस्यों को मनीष सिसोदिया से मिलाने के लिए लाई थीं।

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शराब घोटाले को लेकर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के परिवार पर आरोप लगाए थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि केसीआर परिवार के लोग आबकारी नीति बनाए जाने के लिए दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में हुई बैठकों में शामिल हुए थे। बीजेपी सांसद ने दावा किया कि उनके लिए दिल्ली के ओबेरॉय होटल में स्वीट बुक किया गया था। जिसे खुद केसीआर ने बुक करवाया था। परिवार के लोग निजी प्लेन से दिल्ली आते थे। तेलंगाना में दिल्ली की तरह नीति चलती है। केसीआर परिवार ने पंजाब में भी ऐसी ही नीति लागू करवाई है।

टीआरएस एमएलसी ने जोर देकर कहा, 'मैं यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि बीजेपी द्वारा मुझ पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। मेरा दिल्ली में चल रही शराब घोटाले की जांच से कोई लेना-देना नहीं है। बीजेपी मेरे परिवार की प्रतिष्ठा को खराब करने की कोशिश कर रही है। हम वो नहीं हैं जो इससे डर जाएं। हम उनके खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे।' के कविता का कहना है कि वे आरोप लगाने वालों के खिलाफ निषेधाज्ञा आदेश के लिए अदालत का रुख करेंगी।

सीबीआई ने शुक्रवार को दिल्ली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 में अनियमितताओं को लेकर सिसोदिया के आवास समेत 31 ठिकानों पर छापेमारी की। सिसोदिया सहित 13 लोगों के खिलाफ जांच एजेंसी ने शराब घोटाले के मामले में प्राथमिकी दर्ज की हुई है। बीजेपी ने दावा किया है कि दिल्ली सरकार की आबकारी नीति ओबेरॉय होटल के एक स्वीट में बनाई गई थी। इसे लेकर यहीं बैठकें हुई थीं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad