Advertisement

'तिहाड़ में नहीं है डायबिटीज एक्सपर्ट, हो रही केजरीवाल की हत्या की साजिश', 'आप' ने केंद्र सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  के स्वास्थ्य को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और आम आदमी...
'तिहाड़ में नहीं है डायबिटीज एक्सपर्ट, हो रही केजरीवाल की हत्या की साजिश', 'आप' ने केंद्र सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  के स्वास्थ्य को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच आरोप-प्रत्यारोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेस को संबोधित करते हुए दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी और तिहाड़ जेल प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, "तिहाड़ जेल प्रशासन और बीजेपी का पूरी तरह से पर्दाफाश हो गया है। दिल्ली के सीएम को तिहाड़ जेल प्रशासन द्वारा दवाई नहीं दी जा रही है।"

आम आदमी पार्टी वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज का आरोप है, "न केवल भारत में बल्कि कई अंतरराष्ट्रीय मीडिया वाले देख रहे हैं कि कैसे केंद्र सरकार एक निर्वाचित सीएम को मारने की साजिश रच रही है।

दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज कहते हैं, "...न केवल भारत में बल्कि कई अंतरराष्ट्रीय मीडिया देख रहे हैं कि कैसे एक केंद्र सरकार एक निर्वाचित सीएम को मारने की साजिश रच सकती है... तिहाड़ जेल के डीजी ने कल एम्स को लिखा कि हम एक मधुमेह रोग विशेषज्ञ की जरूरत है, इससे भाजपा बेनकाब हो गई क्योंकि कल तक वे कह रहे थे कि उनके पास सभी विशेषज्ञ हैं, जेल में इंसुलिन उपलब्ध है और अरविंद केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं, मुझे नहीं पता कि वह जेल में कैसे हैं उनकी सिफ़ारिशों पर ये सारी हेराफेरी की जा रही है और दिल्ली के निर्वाचित सीएम को इंसुलिन देने से इनकार किया जा रहा है।”

तिहाड़ जेल के डीजी ने कल एम्स को लिखा है, "हमें एक मधुमेह रोग विशेषज्ञ की जरूरत है। इससे बीजेपी बेनकाब हो गई है। कल तक वे कह रहे थे कि उनके पास सभी विशेषज्ञ हैं। तिहाड़ जेल में इंसुलिन उपलब्ध है। मुझे नहीं पता कि अरविंद केजरीवाल जेल में कैसे हैं, बीजेपी की सिफारिश पर ये सारी हेराफेरी की जा रही है। दिल्ली के निर्वाचित सीएम को इंसुलिन देने से इनकार किया जा रहा है।" उन्होंने कहा कि तिहाड़ जेल प्रशासन की ओर एम्स को लिखी चिट्ठी से बीजेपी की साजिश का पर्दाफाश हो गया।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad