Advertisement

इस हफ्ते देश में संक्रमितों की संख्या 10 लाख को पार कर जाएगी: राहुल गांधी

देशभर में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस को लेकर मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल...
इस हफ्ते देश में संक्रमितों की संख्या 10 लाख को पार कर जाएगी: राहुल गांधी

देशभर में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस को लेकर मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार को घेरने में लगे हुए हैं। गांधी का कहना है कि कोविड-19 के प्रभाव को कम करने में सरकार पूरी तरह विफल रही है। वहीं, मंगलवार को एक बार फिर राहुल ने केंद्र को निशाने पर लेते हुए कहा कि इस हफ्ते देश में संक्रमितों की संख्या 10 लाख को पार कर जाएगी। 

कांग्रेस नेता राहुल ने ट्वीट कर कहा, 'इस हफ्ते हमारे देश में आंकड़ा 10,00,000 पार कर जाएगा।' इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक खबर को भी ट्वीट किया है, जिसमें विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्लूएचओ) ने कहा है कि अगर ठोस कदम नहीं उठाया गया तो कोरोना वायरस की महामारी बद से बदतर होती जाएगी। 

केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर हैं राहुल गांधी

इससे पहले भी राहुल मोदी सरकार को कोविड-19 प्रबंधन और अस्पतालों में कुप्रबंधन के लिए जिम्मेदार ठहरा चुके हैं। उन्होंने सरकार द्वारा लागू किए गए लॉकडाउन को भी विफल बताया था और कहा कि यह कोविड-19 से लड़ने के लिए एक पूर्ण समाधान नहीं है। 

राहुल ने सोमवार को कोरोना मामलों को लेकर कही थी ये बात

सोमवार को गांधी ने देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर केंद्र से सवाल किया था कि क्या कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में भारत अच्छी स्थिति में है।  उन्होंने भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने की तुलना दुनिया के कई देशों में कोविड के संक्रमण में बढ़ोतरी से करने वाला एक ग्राफ साझा करते हुए ट्वीट किया, क्या कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में भारत अच्छी स्थिति में है? 

देशभर में जारी है कोरोना वायरस का कहर

 

बता दें कि देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 9,07,645 हो गई है, जिनमें 3,11,422 सक्रिय मामले हैं। वहीं, 5,72,112 लोगों को कोविड-19 के इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वहीं, इस खतरनाक वायरस से अब तक 23,727 लोगों की मौत हो चुकी है। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad