Advertisement

काफिले में अधिक गाड़ी पर टोका तो एसडीएम पर भड़के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, वीडियो वायरल

बिहार के बक्सर में केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पर एसडीएम के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया...
काफिले में अधिक गाड़ी पर टोका तो एसडीएम पर भड़के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, वीडियो वायरल

बिहार के बक्सर में केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पर एसडीएम के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में केंद्रीय मंत्री एसडीएम को खरी-खोटी सुनाते और भड़कते दिख रहे हैं।

दरसअल, भाजपा से दोबारा टिकट मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि काफिले में अधिक गाड़ी होने की वजह से एसडीएम केके उपाध्याय ने टोका। इस पर चौबे एसडीएम पर भड़क गए।

किसका आदेश है...चलो जेल भेजो...

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एसडीएम गाड़ी रोककर कानून उल्लंघन की बात बता रहे हैं। इस पर अश्विनी चौबे भड़क जाते हैं और गुस्से में एसडीएम से पूछते हैं कि किसका आदेश है। अधिकारी कुछ समझाने का प्रयास करते हैं लेकिन केंद्रीय मंत्री का गुस्सा शांत नहीं होता है। केंद्रीय मंत्री गाड़ी से शरीर का कुछ हिस्सा बाहर निकालकर यहां तक कहते हैं, ..किसका आदेश है...चलो जेल भेजो...चलो जेल भेजो...। उधर, एसडीएम लगातार उन्हें आचार संहिता के पालन की नसीहत देते हैं तो दूसरी तरफ चौबे शांत होने का नाम नहीं लेते हैं। इस बीच बड़ी संख्या में जुटे उनके कार्यकर्ता जिंदाबाद के नारे लगाने लगाते हैं और मंत्री चौबे की गाड़ी वहां से निकल जाती है। बता दें कि बक्सर में 19 मई को मतदान है।


एसडीएम ने कहा- करेंगे कार्रवाई

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बाद में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, एसडीएम केके उपाध्याय ने कहा कि कानून के प्रावधानों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा, "वाहनों के लिए कोई अनुमति नहीं थी लेकिन यह बताया गया है कि जिला मैदान में कई वाहन खड़े थे। काफिले में लगभग 30-40 वाहन थे और इस पर कार्रवाई की जाएगी।"

उपाध्याय ने कहा, "काफिले में शामिल हर वाहन के लिए मामला दर्ज किया जाएगा।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad