Advertisement

लखीमपुर कांड पर बोले यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह- नेतागिरी का मतलब फॉर्च्यूनर से किसी को कुचलना नहीं

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को...
लखीमपुर कांड पर बोले यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह- नेतागिरी का मतलब फॉर्च्यूनर से किसी को कुचलना नहीं

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को रविवार को नसीहत दी। उन्होंने अल्पसंख्यक मोर्चे की कार्यसमिति में बोलते हुए कहा कि जनता के प्यार से नेता बना जाता है। हम फॉर्च्यूनर गाड़ी से किसी को कुचलने नहीं आए हैं। वोट आपके व्यवहार की वजह से ही आपको मिलेगा। उन्होंने कहा कि अगर जिस मोहल्ले में आप रहते हैं, वहां दस लोग आपकी तारीफ करते हैं तो मेरा सीना चौड़ा हो जाएगा। यह नहीं होता कि जिस मोहल्ले में रहते हैं, लोग आपकी शक्ल नहीं देख पाएं।

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष का बयान ऐसे समय में आया है जब लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे हैं। आशीष मिश्रा को शनिवार को करीब 12 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। लखीमपुर खीरी इन दिनों चर्चा में है। किसानों की हत्या के बाद पूरे देश की नजर खीरी पर टिकी है। घटना में आरोपी गृह राज्यमंत्री के बेटे आशीष की गिरफ्तारी न होने तक विपक्षी दल सरकार पर हमलावर रहे हैं।

रविवार को स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी ने बीएसपी के पूर्व विधायक मुकेश दीक्षित और कांग्रेस से पूर्व विधायक रूबी प्रसाद को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। सहजनवा से बीएसपी के पूर्व विधायक जीएम सिंह भी बीजेपी में शामिल हुए। कांग्रेस नेता आरके चौधरी ने भी बीजेपी का दामन थामा। इस दौरान यूपी बीजेपी के प्रभारी राधा मोहन सिंह भी मौजूद रहे।

अलग-अलग पार्टियों के 17 लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ली। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों से प्रभावित होकर इन सभी दलों के नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। ये सभी प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता तक ले जाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad