Advertisement

बंगाल चुनाव: भाजपा में मिथुन के शामिल होने के साथ इन अभिनेत्रियों की बढ़ गई सुरक्षा, मिली VIP सिक्योरिटी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीते दिनों ममता बनर्जी पर कथित तौर पर हमला हुआ था। जिसके बाद वो चोटिल...
बंगाल चुनाव: भाजपा में मिथुन के शामिल होने के साथ इन अभिनेत्रियों की बढ़ गई सुरक्षा, मिली  VIP सिक्योरिटी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीते दिनों ममता बनर्जी पर कथित तौर पर हमला हुआ था। जिसके बाद वो चोटिल हो गई और उनके पैर जख्मी हो गए। कोलकाता के अस्पताल में इलाज के बाद अब वो फिर से व्हील चेयर के जरिए चुनाव अभियान में वापस आ गई हैं।

हालांकि, चुनाव आयोग ने ममता पर हुए किसी भी हमले से इंकार किया है। चुनाव के दौरान इस तरह की हिंसा को देखते हुए केंद्र सरकार ने भाजपा में शामिल होने वाले चार नेताओं को वीआईपी यानी की वाई श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराई है।

बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व टीएमसी से राज्यसभा सांसद मिथुन चक्रवर्ती ने बीते दिनों भाजपा का दामन थाम लिया। जिसके बाद उन्हें वाई प्लस की सुरक्षा गृह मंत्रालय ने दी है। वहीं, अभिनेत्री पायल सरकार को केंद्र ने वीआईपी सिक्योरिटी उपलब्ध कराई है। 

पायल सरकार भाजपा के टिकट पर बेहाला पुरबा से चुनाव मैदान में उतर रही हैं। पायल सरकार, श्रावंती चटर्जी, हिरण्मय चटोपाध्याय और जीतेंद्र तिवारी को केंद्र ने वाई श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराई है।

टीएमसी से भाजपा में शामिल हुए विधायक बंसरी मैती, सजल पंजा, दीपाली बिश्व, बैशाली डालमिया जैसे दिग्गजों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। भाजपा में शामिल होने वाले अशोक डिंड और तापसी मोंडल की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad