Advertisement

‘इंडिया’ गठबंधन की बैठक में आज क्या होगा? भाजपा ने वीडियो जारी कर दिखाया ट्रेलर

मिशन 2024 यानी लोकसभा चुनाव को लेकर आज ‘इंडिया’ गठबंधन की बैठक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में होगी। इस...
‘इंडिया’ गठबंधन की बैठक में आज क्या होगा? भाजपा ने वीडियो जारी कर दिखाया ट्रेलर

मिशन 2024 यानी लोकसभा चुनाव को लेकर आज ‘इंडिया’ गठबंधन की बैठक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में होगी। इस बैठक में विपक्षी नेता आगामी लोकसभा चुनाव पर चर्चा करेंगे। साथ ही विपक्षी नेताओं के बीच सीट बंटवारे पर भी सहमति बन सकती है।

इस बीच ‘इंडिया’ गठबंधन की बैठक को लेकर बीजेपी ने तंज कसा है। बीजेपी ने सोशल मीडिया पर एक फिल्म का क्लिप शेयर करते हुए बताया है कि आज ‘इंडिया’ गठबंधन की बैठक में क्या होने वाला है।

दरअसल, बीजेपी ने अपने एक्स अकाउंट पर जो वीडिया शेयर किया है। उस फिल्म का नाम ‘इंकलाब’ है। अमिताभ बच्चन और कादर खान की इस फिल्म में राजनीति से जुड़ा एक सीन है। जिसमें एक मीटिंग को लेकर चर्चा हो रही है। ‘इंकलाब’ फिल्म का एक सीन शेयर करते हुए बीजेपी ने विपक्ष पर तंज कसा। बीजेपी ने लिखा- 'आज ‘इंडिया’ अलायंस की मीटिंग में क्या होगा।

यहां देखिए ट्रेलर…

<blockquote class="twitter-tweet" data-media-max-width="560"><p lang="hi" dir="ltr">आज I.N.D.I. अलायंस की मीटिंग में क्या होगा? <br>ये देखिए ट्रेलर… <a href="https://t.co/pxaXWEAKhi">pic.twitter.com/pxaXWEAKhi</a></p>&mdash; BJP (@BJP4India) <a href="https://twitter.com/BJP4India/status/1736936891881033755?ref_src=twsrc%5Etfw">December 19, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

बता दें कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) की बैठक पहले 6 दिसंबर को होनी थी, लेकिन कई पार्टियों के नेताओं ने मीटिंग में शामिल होने को लेकर अपनी असमर्थता जाहिर की थी। इसके बाद बैठक की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था।

उल्लेखनीय है कि अगले सल होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए का मुकाबला करने के लिए विपक्षी दलों ने ‘इंडिया’ गठबंधन बनाया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad