Advertisement

तमिलनाडु में भ्रष्टाचार की जांच क्यों नहीं कर ईडी, सीबीआई, विपक्ष को निशाना बनाने में हो रहा है इस्तेमाल: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तमिलनाडु के  मुख्यमंत्री के खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच नहीं कराने को...
तमिलनाडु में भ्रष्टाचार की जांच क्यों नहीं कर ईडी, सीबीआई, विपक्ष को निशाना बनाने में हो रहा है इस्तेमाल: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तमिलनाडु के  मुख्यमंत्री के खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच नहीं कराने को लेकर केंद्र सरकार  की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का इस्तेमाल विपक्ष को निशाना बनाने के लिए ही किया जा रहा  है।

श्री गांधी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि तमिलनाडु सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नियंत्रित की जा रही है। सरकार ने प्रदेश की जनता से हजारों करोड़ रूपये लिए हैं। पीएम मोदी  ने विपक्ष को निशाना बनाने के लिए ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल किया है।

उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा, “ तमिलनाडु में भ्रष्टाचार की जांच क्यों  रोक दी गयी। ईडी और सीबीआई मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी के खिलाफ जांच क्यों नहीं कर रहे हैं।”उन्होंने कहा, “ तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने मोदी को बदले में क्या दिया है। यह एक अहम प्रश्न है।”

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, “ प्रधानमंत्री को लगता है कि  तमिलनाडु सरकार का रिमोट कंट्रोल उनके पास है तो तमिल भी उनके कंट्रोल में हैं। उन्हें यह अहसास नहीं है कि आने वाले चुनाव में प्रदेश की जनता इस रिमोट की बैटरी निकालकर फेंक देगी।” उन्होंने कहा, “ मैं यहां एक ऐसी सरकार चुनने में आपकी मदद करने के लिए हूं जो गरीब, किसान, बुनकर और मजदूरों के हितों की रक्षा कर सके।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad