Advertisement

शराब बंदी के लिए महिलाएं प्रदर्शन कर रही हैं, मंत्री बीयर शॉप का उद्घाटन कर रहे हैं: कांग्रेस

उत्तर प्रदेश में राज्य मंत्री स्वाति सिंह द्वारा लखनऊ में बीयर बार के उद्घाटन किए जाने पर जमकर हंगामा हो रहा है। कांग्रेस ने इसे शराबबंदी के लिए प्रदर्शन कर रही महिलाओं का अपमान करार दिया है। वहीं इस मामले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी रिपोर्ट मांगी है।
शराब बंदी के लिए महिलाएं प्रदर्शन कर रही हैं, मंत्री बीयर शॉप का उद्घाटन कर रहे हैं: कांग्रेस

एक बीयर बार के उद्घाटन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसमें भाजपा नेता और मंत्री स्वाति सिंह एक बीयर बार का फीता काटती दिख रही हैं। जिस पर कांग्रेस समेत आम लोगों ने भी स्वाति सिंह को आड़े हाथों लिया है।

महिलाओं के अभियान पर आघात: विपक्ष

कांग्रेस के विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने कहा, “बीयर शॉप के उद्घाटन में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री का पहुंचना, दरअसल बीजेपी का दोहरा चरित्र उजागर करता है। ये अनैतिक है। प्रदेश भर में शराब बंदी को लेकर महिलाएं प्रदर्शन कर रही हैं, इधर मंत्री बीयर शॉप का उद्घाटन कर रहे हैं, ये उन महिलाओं का अपमान है।” उन्होंने कहा कि एक महिला मंत्री द्वारा ऐसा कृत्य उन महिलाओं के अभियान पर आघात से कम नहीं है। कांग्रेस ने सदन में भी शराबबंदी को लेकर मुद्दा उठाया था, बताया था कि प्रदेश के तमाम शहरों, गांवों में महिलाएं शराब बंदी को लेकर प्रदर्शन कर रही हैं।

योगी ने मांगा जवाब

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में उनसे जवाब-तलब किया है। मुख्यमंत्री ने इसका संज्ञान लेते हुए स्वाति सिंह से पूरे मामले पर स्थिति स्पष्ट करने को कहा है। साथ ही उन्होंने बीयर बार के उद्घाटन में शामिल अफसरों से भी स्पष्टीकरण मांगने के निर्देश दिए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad