Advertisement

एनसीपी का आरोप: राहुल गांधी के नेतृत्व वाली न्याय यात्रा में बाधा बन रहे हैं असम के मुख्यमंत्री

शरद पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी ने बुधवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर उनके राज्य में...
एनसीपी का आरोप: राहुल गांधी के नेतृत्व वाली न्याय यात्रा में बाधा बन रहे हैं असम के मुख्यमंत्री

शरद पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी ने बुधवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर उनके राज्य में राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में बाधाएं पैदा करने का आरोप लगाया।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार गुट) के प्रवक्ता क्लाइड क्रैस्टो ने ने एक्स पर कहा, "असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के हर कदम पर बाधाएं पैदा करके, सीएम हिमंत बिस्वा सरमा दुनिया को दिखा रहे हैं कि राहुल गांधी कितने बहादुर हैं और वह भारत के लोगों की भलाई के लिए कैसे लड़ रहे हैं।"

सीएम सरमा ने मंगलवार को कहा कि असम पुलिस ने राहुल गांधी और अन्य नेताओं के खिलाफ "हिंसा के अनियंत्रित कृत्य" के लिए पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की है। 

सीएम ने पहले पुलिस महानिदेशक को गुवाहाटी के बाहरी इलाके में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प के बाद भीड़ को उकसाने के लिए गांधी के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया था।

गांधी मणिपुर से मुंबई यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं, जो राज्य में अपनी यात्रा के दूसरे और अंतिम चरण के लिए मंगलवार को मेघालय से असम में प्रवेश कर गई। यह गुरुवार तक असम से होकर गुजरेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad