Advertisement

नोएडा: श्रीकांत त्यागी के खिलाफ और तेज हुआ एक्शन- बुलडोजर कार्रवाई के बाद 25 हजार का इनाम

नोएडा के ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में एक महिला के साथ बदसलूकी करने वाले नेता श्रीकांत त्यागी पर नोएडा...
नोएडा: श्रीकांत त्यागी के खिलाफ और तेज हुआ एक्शन- बुलडोजर कार्रवाई के बाद 25 हजार का इनाम

नोएडा के ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में एक महिला के साथ बदसलूकी करने वाले नेता श्रीकांत त्यागी पर नोएडा पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। फिलहाल उसको पकड़ने की कोशिशें तेज हो गई हैं तो वहीं दूसरी तरफ नोएडा सोसाइटी के अंदर उसके अवैध निर्माण पर नोएडा अथॉरिटी की तरफ से कार्रवाई की गई है। नोएडा प्रशासन की तरफ से अवैध निर्माण को बुलडोजर चलाकर सोमवार सुबह उसे तोड़ दिया गया है। इसके साथ ही, उसके धर-पकड़ के लिए पुलिस की पांच टीमें बना दी गई है। एक अधिकारी ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को अवैध निर्माण की जानकारी दी। त्यागी अभी फरार हैं।

अधिकारी ने बताया कि नोएडा प्राधिकरण ने सोमवार को सुबह लगभग नौ बजे शहर के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में त्यागी के ग्राउंड फ्लोर वाले अपार्टमेंट के बाहर बने अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया।

इस मामले में नोएडा के पुलिस कमिशनर आलोक सिंह ने बताया कि अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलने के साथ ही आरोपी नेता की संपत्ति भी कुर्क की जाएगी। इसके अलावा नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में बवाल के बाद थाना फेस टू के प्रभारी सुजीत उपाध्याय सस्पेंड कर दिए गए हैं। उनकी जगह परम हंस तिवारी को नियुक्ति मिली है।

वहीं अब उनके बीजेपी नेता होने से इनकार किए जाने पर प्रियंका गांधी ने बाजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'क्या इतने सालों से BJP सरकार को नहीं पता था कि नोएडा के बीजेपी नेता का निर्माण अवैध है? बुलडोजर कार्रवाई दिखावटी है। इन सवालों के जवाब से सरकार बच रही है। एक महिला के साथ खुलेआम अभद्रता व 10-15 गुंडे भेजकर महिलाओं को धमकाने की हिम्मत उसे कौन दे रहा है? कौन है जो उसको बचाता रहा?

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का नेता होने का दावा करने वाले त्यागी के खिलाफ ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी की एक महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि महिला ने त्यागी द्वारा सोसायटी के साझा क्षेत्र में पौधे लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिससे वह भड़क उठा था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad