Advertisement

ओडिशा: नवीन पटनायक ने मोदी सरकार को दिया 10 में से 8 नंबर, बीजेपी ने दिया सीएम को 'जीरो', क्या है पूरा मामला?

भारतीय राजनीति का रंगमंच सज चुका है। सभी पार्टियां आगामी विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस...
ओडिशा: नवीन पटनायक ने मोदी सरकार को दिया 10 में से 8 नंबर, बीजेपी ने दिया सीएम को 'जीरो', क्या है पूरा मामला?

भारतीय राजनीति का रंगमंच सज चुका है। सभी पार्टियां आगामी विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस चुकी हैं। इस बीच ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक द्वारा नरेंद्र मोदी सरकार को '10 में से 8' रेटिंग देकर सभी को चौका दिया। हालांकि इसके बावजूद भाजपा की राज्य इकाइयों ने बुधवार को बीजद सरकार को 'शून्य' रेटिंग दी।

यही नहीं, भाजपा ने उन्हें "गहरे भ्रष्टाचार में डूबा हुआ'' बताया। कांग्रेस की राज्य इकाई ने भी उन्हें "जीरो" दिया है। रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान, पटनायक ने प्रधानमंत्री की सराहना की थी और उनकी सरकार को विदेश नीति और गरीबी उन्मूलन की दिशा में काम के लिए '8/10' रेटिंग दी थी।

भाजपा के विपक्ष के नेता जयनारायण मिश्रा ने कहा, "मुख्यमंत्री को उनके समग्र प्रदर्शन के लिए पीएम को 10 में से 10 अंक देना चाहिए। हालांकि, मैं पटनायक को उनकी सर्वांगीण विफलता के लिए शून्य देना चाहूंगा। पीएम का शासन भ्रष्टाचार है-  स्वतंत्र है, जबकि पटनायक सरकार गले तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है।"

कांग्रेस विधायक ताराप्रसाद बाहिनीपति ने कहा कि वह राज्य और केंद्र दोनों सरकारों को "शून्य" देंगे। उन्होंने आरोप लगाया, ''दोनों ने लोगों के लिए कुछ नहीं किया।''  दूसरी ओर, बीजद विधायक शशि भूषण बेहरा ने कहा कि पटनायक को "मिश्रा जैसे लोगों से रेटिंग की आवश्यकता नहीं है।"

बेहरा ने कहा, "ओडिशा के लोगों ने लगातार पांच बार मुख्यमंत्री बनाकर पटनायक को पूरे अंक दिए हैं।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad