Advertisement

ओवैसी ने सरकार से पूछा सवाल- धर्म संसद में लोगों ने कही थी मुझे मारने की बात, उनके ऊपर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही?

कल उत्तर प्रदेश में चुनावी कार्यक्रमों में भाग लेकर दिल्ली लौटते वक्त एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन...
ओवैसी ने सरकार से पूछा सवाल- धर्म संसद में लोगों ने कही थी मुझे मारने की बात, उनके ऊपर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही?

कल उत्तर प्रदेश में चुनावी कार्यक्रमों में भाग लेकर दिल्ली लौटते वक्त एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी के कार पर अज्ञात लोगों ने गोलियां चलाई थी। आज ओवैसी ने इस बात पर और देश में बढ़ते  रेडिकलाइज़ेशन पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

यूपी में अपने वाहन पर हमले को लेकर एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "मैंने 2015 में संसद में सभी धर्मों के लिए एक डी-रेडिकलाइज़ेशन समूह स्थापित करने के लिए कहा था। कट्टरपंथ ने महात्मा गांधी, हमारे दो पूर्व प्रधानमंत्रियों और कई अन्य नेताओं को मार डाला है।

उन्होंने सरकार के रवैये पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनके (निशानेबाज) कई लोग हैं।  प्रयागराज में हाल ही में एक तथाकथित 'धर्म संसद' आयोजित की गई, जहां लोगों ने खड़े होकर मुझे मारने की बात कही। सरकार इन तत्वों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है?

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही पश्चिमी  हैदराबाद के सांसद ओवैसी की कार पर गोलियां चलाए जाने की घटना हुई थी। उस वक्त ओवैसी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनाव से संबंधित कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद गुरुवार शाम को दिल्ली लौट रहे थे।

आपको बता दें कि इस बार के यूपी विधानसभा चुनाव में ओवैसी भी किस्मत आजमा रहे हैं। यूपी में 7 चरणों में मतदान होंगे। सबसे पहले 10 फरवरी, फिर 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा। नतीजे 10 मार्च को आएंगें।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad