Advertisement

अधीर रंजन की लोकसभा अध्यक्ष को चिट्ठी, संसद की कार्यवाही में वर्चुअल माध्यम से शामिल होने की दी जाए अनुमति

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर आग्रह किया कि कोविड 19...
अधीर रंजन की लोकसभा अध्यक्ष को चिट्ठी, संसद की कार्यवाही में वर्चुअल माध्यम से शामिल होने की दी जाए अनुमति

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर आग्रह किया कि कोविड 19 स्थिति को देखते हुए सदस्यों को संसद की कार्यवाही में वर्चुअल माध्यम से शामिल होने की अनुमति दी जाए।

अधीर रंजन चौधरी ने यह मांग ऐसे समय में की है। जब कोरोना की वजह से संसद का काम काज अवरुद्ध है। वहीं देश भर में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। कई केंद्रीय मंत्री और संसद सदस्य भी इस घातक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

बता दें कि भारत में एक दिन में कोविड-19 के 64,531 नए मामले सामने आने के बाद बुधवार को देश में कुल संक्रमितों की संख्या 27,67,273 हो गई।

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि देश में 20 लाख से अधिक लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं और इसके साथ ही मरीजों के ठीक होने की दर 73.64 प्रतिशत हो गई।

मंत्रालय द्वारा सुबह आठ बजे जारी किए गए अद्यतन आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में 1,092 लोगों की मौत के साथ मृतक संख्या बढ़कर 52,889 हो गई। मौत के मामलों में गिरावट आई है और इसकी दर अब 1.91 प्रतिशत है।

मंत्रालय के अनुसार देश में अभी 6,76,514 लोगों का कोरोना वायरस का इलाज जारी है, जो कुल मामलों का 24.45 प्रतिशत है। अभी तक 20,37,870 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad