Advertisement

पीएम का कश्मीर दौरा: उमर अब्दुल्ला ने कहा, "तानाशाह सरकार ने रैली में भीड़ जुटाने के लिए पूरा जोर लगाया"

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर यहां प्रधानमंत्री...
पीएम का कश्मीर दौरा: उमर अब्दुल्ला ने कहा,

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में भीड़ सुनिश्चित करने के लिए ”सभी प्रयास करने” का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा खुद ऐसा नहीं कर पाएगी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हजारों सरकारी कर्मचारियों को सुबह होने से पहले चुनिंदा स्थानों पर इकट्ठा होने के लिए कहा गया है ताकि उन्हें रैली स्थल तक ले जाया जा सके।

उन्होंने कहा, “हजारों कर्मचारियों, पुरुषों व महिलाओं को कार्यक्रम स्थल पर जाने के लिए तड़के 4:30 से 5:30 बजे के बीच ठंड में इकट्ठा होने के लिए कहा जा रहा है। यह भागीदारी वैकल्पिक नहीं है, अनिवार्य है। जो कर्मचारी नहीं आते हैं उन्हें उनके विभाग प्रमुखों ने अनुशासनात्मक कार्रवाई की धमकी दी है।”

उन्होंने ‘एक्स’ पर लिखा, ‘कल गोदी मीडिया और एजेंसियां श्रीनगर में प्रधानमंत्री मोदी को सुनने के लिए इकट्ठा हुई ‘ऐतिहासिक भीड़’ के बारे में बात करेंगी। वे बड़े आराम से यह बताना भूल जाएंगे कि वहां लगभग कोई भी व्यक्ति अपनी मर्जी से शामिल नहीं हुआ। तानाशाही जम्मू-कश्मीर सरकार ने प्रधानमंत्री को भीड़ दिखाने के लिए हर संभव कोशिश की है क्योंकि प्रशासन के बिना भाजपा जम्मू-कश्मीर में कुछ भी संभाल नहीं सकती।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad