Advertisement

अश्लील वीडियो मामला: एचडी रेवन्ना को कोर्ट से नहीं मिली राहत, जमानत याचिका पर सुनवाई कल तक के लिए टली

जनता दल-सेक्युलर (जद-एस) के विधायक एच डी रेवन्ना विशेष अदालत से मंगलवार को राहत पाने में नाकाम रहे जिसने...
अश्लील वीडियो मामला: एचडी रेवन्ना को कोर्ट से नहीं मिली राहत, जमानत याचिका पर सुनवाई कल तक के लिए टली

जनता दल-सेक्युलर (जद-एस) के विधायक एच डी रेवन्ना विशेष अदालत से मंगलवार को राहत पाने में नाकाम रहे जिसने उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई बुधवार तक के लिए टाल दी. वह फिलहाल विशेष जांच दल (एसआईटी) की हिरासत में हैं.

एसआईटी ने एक महिला के अपहरण के आरोप में पूर्व मंत्री रेवन्ना (66) को शनिवार को गिरफ्तार किया था और एक अदालत ने उन्हें आठ मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था. अदालत ने शनिवार को उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी.

जद (एस) के संस्थापक और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के बेटे रेवन्ना और उनके करीबी सतीश बबन्ना के खिलाफ 29 अप्रैल को एक महिला का अपहरण करने के आरोप में बृहस्पतिवार रात को मामला दर्ज किया गया था.मामला महिला के बेटे की शिकायत पर दर्ज किया गया था जिसने आरोप लगाया था कि रेवन्ना के बेटे और जद (एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने उसकी मां का यौन शोषण किया था.

एसआईटी ने बबन्ना को भी हिरासत में लिया है.प्रज्वल द्वारा महिलाओं के कथित यौन शोषण के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर हाल में सामने आए थे जिसके बाद सरकार ने मामले की जांच करने के लिए 28 अप्रैल को एसआईटी गठित की थी. इससे पहले, कर्नाटक महिला आयोग ने मामले में जांच को लेकर मुख्यमंत्री सिद्धरमैया को पत्र लिखा था.

हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार प्रज्वल (33) निर्वाचन क्षेत्र में मतदान के एक दिन बाद 27 अप्रैल को देश छोड़कर चले गए. वह एसआईटी की ओर से पेश होने का समन दिए जाने के बावजूद उसके सामने हाजिर नहीं हुए.

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad