Advertisement

राहुल गांधी रांची में इंडिया ब्लॉक रैली में शामिल नहीं होंगे, कांग्रेस ने बताया कारण

कांग्रेस नेता राहुल गांधी, जो रांची में इंडिया ब्लॉक रैली में भाग लेने वाले थे, भाग नहीं ले पाएंगे...
राहुल गांधी रांची में इंडिया ब्लॉक रैली में शामिल नहीं होंगे, कांग्रेस ने बताया कारण

कांग्रेस नेता राहुल गांधी, जो रांची में इंडिया ब्लॉक रैली में भाग लेने वाले थे, भाग नहीं ले पाएंगे क्योंकि वह "अचानक बीमार हो गए और फिलहाल नई दिल्ली छोड़ने में असमर्थ हैं"। यह जानकारी पार्टी नेता जयराम रमेश ने रविवार को fi।

रमेश ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे मध्य प्रदेश के सतना में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के बाद रांची रैली में शामिल होंगे।

कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी रमेश ने कहा, "श्री राहुल गांधी आज सतना और रांची में प्रचार करने के लिए पूरी तरह तैयार थे, जहां भारत की रैली हो रही है। वह अचानक बीमार हो गए और फिलहाल नई दिल्ली छोड़ने में असमर्थ हैं।" 

उन्होंने कहा, "कांग्रेस अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे जी सतना में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के बाद निश्चित रूप से रांची रैली में भाग ले रहे हैं।"

खड़गे के अलावा, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना के रविवार को रांची में इंडिया गठबंधन की 'उलगुलान न्याय' रैली को संबोधित करने की उम्मीद है, जो विपक्षी दल इंडियन नेशनल डेवलपमेंट इनक्लूसिव के लिए एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन होगा।"

प्रभात तारा मैदान में होने वाली रैली में कुल 14 राजनीतिक दल हिस्सा लेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad