Advertisement

पात्रा चॉल मामले में जेल से रिहा होने के बाद बोले संजय राउत- ' मैं दिल्ली जाकर पीएम मोदी से मिलूंगा, फडणवीस को लेकर कही ये बात

जमानत मिलने और जेल से बाहर आने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने न्यायपालिका पर भरोसा जताया है साथ ही...
पात्रा चॉल मामले में जेल से रिहा होने के बाद बोले संजय राउत- ' मैं दिल्ली जाकर पीएम मोदी से मिलूंगा, फडणवीस को लेकर कही ये बात

जमानत मिलने और जेल से बाहर आने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने न्यायपालिका पर भरोसा जताया है साथ ही उन्होंने देवेंद्र फडणवीस को लेकर भी बयान दिया है। संजय राउत ने कहा कि वो महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से भी मिलेंगे। संजय राउत ने कहा कि ठीक है कल के ऑर्डर से न्यायपालिका पर लोगों का विश्वास बढ़ा है।

संजय राउत ने कहा ''मैं देवेंद्र फडणवीस से भी मिलूंगा। इस राज्य का नेतृत्व फडणवीस कर रहे हैं। मुख्यमंत्री किसी पार्टी का नहीं होता है, राज्य का होता है। इतना ही नहीं उन्होंने दिल्ली जाकर पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से भी मिलने की बात कही। संजय राउत ने कहा कि मैं दिल्ली जाकर पीएम और गृहमंत्री से भी मिलूंगा और अपने साथ हुए घटनाक्रम और यहां की स्थिति के बारे में बताऊंगा।

संजय राउत ने कहा कि जिन लोगों ने ये साजिश रची थी, अगर उनको आनंद मिला होगा तो मैं इसमें उनका सहभागी हूं। मेरे मन में किसी के लिए कोई शिकायत नहीं है। मैं पूरी व्यवस्था को या फिर किसी केंद्रीय एजेंसी को दोष नहीं दूंगा, महाराष्ट्र में नई सरकार बनी है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने कुछ निर्णय अच्छे लिए हैं, मैं उनका स्वागत करूंगा। मैं आज उद्धव ठाकरे और शरद पवार से मिलूंगा। कुछ दिनों में राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से भी मुलाकात करूंगा, मैं दिल्ली में जाकर प्रधानमंत्री और गृह मंत्री से भी मिलूंगा।

बता दें कि पीएमएलए कोर्ट ने बुधवार को शिवसेना के सांसद संजय राउत को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत दे दी। शाम तक वे जेल से रिहा भी हो गए। जमानत मिलने के बाद उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले शिवसेना गुट ने कहा टाइगर वापस आ गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad