Advertisement

अखिलेश यादव का बड़ा आरोप- यूपी में मैनपुरी, रामपुर उपचुनाव में लोगों को वोट डालने से रोका जा रहा है

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मतदान के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की। वोट डालने के बाद सपा...
अखिलेश यादव का बड़ा आरोप- यूपी में मैनपुरी, रामपुर उपचुनाव में लोगों को वोट डालने से रोका जा रहा है

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मतदान के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की। वोट डालने के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है। यूपी की रामपुर और खतौली विधानसभा सीट और मैनपुरी संसदीय सीट के लिए सोमवार को वोटिंग जारी है। इस बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और डिंपल यादव ने सैफई स्थित अभिनव विद्यालय में वोट डाला। शिवपाल सिंह यादव और पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने भी मतदान किया।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में हो रहे उपचुनाव में मैनपुरी संसदीय क्षेत्र और रामपुर विधानसभा क्षेत्र में पुलिस और प्रशासन लोगों को वोट डालने से रोक रहा है।

यादव ने मैनपुरी में संवाददाताओं से कहा, "पुलिस बल को क्या ब्रीफिंग की गई है? उन्हें मैनपुरी में लोगों को मतदान करने से रोकने के लिए कहा गया है। रामपुर में भी प्रशासन ने लोगों को वोट डालने से रोका। सभी हथकंडे अपनाए जा रहे हैं ताकि लोग बाहर न निकलें।"

लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे नहीं पता मतदान शुरू होने के साथ से ही प्रशासन किसके इशारे पर काम कर रहा है,पता नहीं पुलिस को क्या ब्रीफिंग की गई है। सुबह से लगातार शिकायतें आई हैं और यह शिकायतें सिर्फ मैनपुरी लोकसभा सीट से नहीं बल्कि दूसरी सीट से भी आ रही हैं।

मतदान के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, मुझे उम्मीद है कि समाजवादी पार्टी की अच्छी जीत होगी। 2024 की भी शुरूआत होगी लेकिन उससे भी बड़ी बात यह है कि नेताजी इस क्षेत्र में काम करते रहे हैं। यह नेताजी का क्षेत्र रहा है, नेताजी को याद करके लोग मतदान करने पहुंच रहे हैं।

गुजरात विधानसभा चुनाव पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि भाजपा गुजरात में बुरी तरह हारेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad