Advertisement

बीजेपी नेता की हत्या के बीच कर्नाटक के मंत्री ने दिया बड़ा बयान- कहा- अब एनकाउंटर का वक्त

कर्नाटक में बीजेपी नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग हो रही...
बीजेपी नेता की हत्या के बीच कर्नाटक के मंत्री ने दिया बड़ा बयान- कहा- अब एनकाउंटर का वक्त

कर्नाटक में बीजेपी नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग हो रही है। सीएम बसवराज बोम्मई पहले ही कह चुके हैं कि राज्य में योगी मॉडल लागू किया जाएगा। इस बीच राज्य सरकार में मंत्री सी अश्वत्नारायण ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अब 'एनकाउंटर का वक्त आ गया है। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में इस तरह की कोई हत्या न हो। आने वाले दिनों में हम इस तरह की कार्रवाई करेंगे कि इस तरह की हत्याओं में शामिल लोग डर जाएंगे।

मंत्री सी अश्वत्नारायण ने राज्य में हो रही हत्याओं पर कहा कि कुछ लोग जो मामले को भड़काना चाहते हैं, वे कर्नाटक के धैर्य की परीक्षा ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि सीएम ने कहा है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सीएम ने साफ तौर पर कहा है कि हम भी अपराधियों के एनकाउंटर के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि लोगों की इच्छा के मुताबिक कार्रवाई होगी। अपराधी बहुत जल्दी पकड़े जाएंगे। कर्नाटक एक प्रगतिशील राज्य है और हमें किसी को फॉलो करने की जरूरत नहीं है। बता दें कि कर्नाटक में बीजेपी कार्यकर्ता भी मांग कर रहे थे कि राज्य में आरोपियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलवाए जाएं, विकास दुबे जैसा एनकाउंटर हो. उन तमाम मांगों के बीच ही पहले सीएम ने सख्त संदेश दिया और अब राज्य सरकार में मंत्री भी उसी दिशा में बयान दे रहे हैं। हालाकि  बीजेपी नेता की हत्या वाला मामला अब एनआईए को दे दिया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad