Advertisement

महाराष्ट्र में सियासी हलचल के बीच बोले शिंदे- हम शिवसेना में हैं, शिवसेना में ही रहेंगे, हमारे अगले कदम की दे जाएगी जानकारी

महाराष्ट्र में एक ओर जहां नई सरकार को लेकर हलचल तेज हो गई है तो वहीं दूसरी तरफ शिवसेना के बागी नेता...
महाराष्ट्र में सियासी हलचल के बीच बोले शिंदे- हम शिवसेना में हैं, शिवसेना में ही रहेंगे, हमारे अगले कदम की दे जाएगी जानकारी

महाराष्ट्र में एक ओर जहां नई सरकार को लेकर हलचल तेज हो गई है तो वहीं दूसरी तरफ शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने गुवाहाटी होटल में प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि वे जल्द मुंबई जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम लोग शिवेसेना में है और पार्टी को शिवसेना को आगे लेकर जाएंगे। इसके साथ ही, अगले कदम के बारे में जानकारी देंगे।

मीडिया से बातचीत के दौरान एकनाथ शिंदे ने कहा कि शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) की तरफ से अफवाह फैलाई जा रही है। उन्होंने कहा,”आप  निश्चिन्त रहिये, आप बिलकुल फ़िक्र ना करें। यहां सारे लोग ख़ुश हैं। हमारे संपर्क मे इतने लोग हैं….ऐसी खबर शिवसेना की तरफ से फैलाई जा रही है। कृपा करके उन विधायकों के नाम देने चाहिए ताकि उसमे कुछ स्पष्टता(पुष्टि)आ जाएगी। इसमें गलत खबर देके गुमराह करने का काम हो रहा हैं। इसमें किसी को मन मे शंका पैदा करने की जरुरत नहीं। हमारे पास जो 50 लोग हैं वो खुद की मर्जी से आये हैं और वो खुश हैं। एक भूमिका लेके हम यहां आये हैं। खुद के स्वार्थ के लिए हम यहाँ नहीं आये हैं। हिंदुत्व और बालासाहेब के विचार (भूमिका ) को लेकर हमलोग यहां आए हुए हैं।”

एकनाथ शिंदे ने कहा,”हमारे जो प्रवक्ता हैं वो पूरी जानकारी आपको दे रहे हैं। हमारा अगला जो कदम होगा उसकी भी जानकारी दी जाएगी।”

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच पहली बार पत्रकारों से बात करते हुए शिंदे ने कहा,”हम शिवसेना में हैं, शिवसेना में ही रहेंगे।” उन्होंने कहा, हमलोग बालासाहेब की राह पर हैं और बालासाहेब के हिंदुत्व को आगे ले जा रहे हैं। एकनाथ शिंदे ने ये भी दावा किया कि उनके पास 50 विधायक हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही वे मुंबई के लिए रवाना होंगे।

दरअसल, शिवसेना ने दावा किया है कि गुवाहाटी में शिंदे के साथ होटल में ठहरे हुए पार्टी के करीब 20 विधायक उसके संपर्क में है और वे महाराष्ट्र लौटना चाहते हैं।

 
 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad