Advertisement

YSR कांग्रेस अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी पर चाकू से हमला, एक व्यक्ति हिरासत में

वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगनमोहन रेड्डी पर हमला होने की खबर है। एएनआई के मुताबिक, विशाखापट्टनम...
YSR कांग्रेस अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी पर चाकू से हमला, एक व्यक्ति हिरासत में

वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगनमोहन रेड्डी पर हमला होने की खबर है। एएनआई के मुताबिक, विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर एक अज्ञात व्यक्ति ने जगनमोहन रेड्डी पर चाकू से हमला कर दिया। हमलावर ने रेड्डी के हाथ पर वार किया। पुलिस इस व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस घटना से एयरपोर्ट पर वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। वहीं, नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने जांच के आदेश दे दिए हैं। 

पुलिस अभी हिरासत में लिए गए व्यक्ति के बारे में कुछ नहीं बता रही है। एयरपोर्ट के लाउंज में जैसे ही जगनमोहन रेड्डी आए व्यक्ति ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। व्यक्ति ने रेड्डी पर हमला क्यों किया, क्या वह किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़ा हुआ है, पुलिस इस बारे में जानने के लिए उससे पूछताछ कर रही है। 

समर्थकों ने हमलावर पर काबू पाया

पुलिस का कहना है कि जगनमोहन रेड्डी सुरक्षित हैं और उन्हें दूसरी जगह ले जाया गया। हमले के वक्त वहां से गुजर रहे लोगों ने रेड्डी पर हुए हमले का वीडियो बनाया। रेड्डी पर जिस समय व्यक्ति ने हमला किया उस समय वाईएसआर कांग्रेस नेता के साथ उनके समर्थक भी मौजूद थे। समर्थकों ने हमलावर पर काबू पा लिया। इस दौरान वहां सीआईएसएफ के जवान भी पहुंच गए और उन्होंने व्यक्ति को हिरासत में लिया।

ओवैसी ने की हमले की निंदा

इस घटना की एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने निंदा की है। ओवैसी ने कहा है कि वह कड़े शब्दों में इस घटना की निंदा करते हैं। ओवैसी ने कहा, 'यह सुरक्षा में एक बड़ी चूक है। इस घटना की जांच होनी चाहिए।' एआईएमआईएम नेता ने पूछा है कि एक व्यक्ति चाकू के साथ एयरपोर्ट में दाखिल कैसे हो सकता है।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad