Advertisement

पंजाब में अब केजरीवाल का दिल्ली खेला: किया ऐलान, "सत्ता में आने पर देंगे मुफ़्त बिजली, ये गारंटी है कैप्टन का वादा नहीं"

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज चंडीगढ़ में प्रेस कॉफ्रेंस कर तीन बडी घोषणाए  की है।...
पंजाब में अब केजरीवाल का दिल्ली खेला: किया ऐलान,

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज चंडीगढ़ में प्रेस कॉफ्रेंस कर तीन बडी घोषणाए  की है। केजरीवाल ने कहा कि यह ‘केजरीवाल की गारंटी है कोई कैप्टन के वायदे नहीं’। अपनी पहली घोषणा में उन्होंने कहा कि अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो हर परिवार को 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त दी जाएगी। इससे पंजाब के 80% परिवारों का बिल जीरो होगा जिससे उनको बहुत राहत मिलेगी।

उन्होंने अपनी दूसरी घोषणा में कहा कि घरेलू बिजली के सारे पुराने बिल माफ होंगे। इसके अलावा पुराने जितने भी कनैक्शन काटे गए हैं, उन सभी को फिर से बहाल किया जाएगा। उन्होंने अपनी तीसरी घोषणा में कहा कि अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आती है तो पंजाब में 24 घंटे बिजली मिलेगी। उन्होंने सरप्लस बिजली का वादा किया।

आम आदमी पार्टी अगले विधानसभा चुनावों को कितनी गंभीरता से ले रही है इसका पता इसी से चलता है कि केजरीवाल दूसरी बार पंजाब आए है। आज यहां पहुचने से पहले उन्होंने ट्वीट भी किया था कि-‘पंजाब एक नई सुबह के लिए तैयार हो रहा है और मैं पंजाब पहुंचने के लिए…मिलते हैं बस कुछ घंटे बाद…।
अरविंद केजरीवाल ने चंडीगढ़ प्रेस क्लब में प्रेस कांफ्रेंस में राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पंजाब में बिजली का उत्पादन होता है, लेकिन बिजली सबसे महंगी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad