Advertisement

‘फकीर’ के झोले की तलाशी लेंगे आजम खान

नोटबंदी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर हुआ विपक्ष उनके हर बयान का पोस्टमार्टम करने में जुटा है। अब यूपी के वरिष्ठ मंत्री और समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने खुद को फकीर बताने वाले मोदी के बयान पर निशाना साधा है।
‘फकीर’ के झोले की तलाशी लेंगे आजम खान

मोदी ने कहा था कि वह तो फकीर हैं, समय आएगा तो झोला उठाकर चल देंगे। आजम खान ने कहा है कि पीएम हम आपको ऐसे झोला उठाकर नहीं जाने देंगे, आपको झोले की तलाशी देनी होगी।

आजम ने कहा कि पीएम खुद को फकीर कहते हैं और दो साल में 80 करोड़ के कपड़े पहनते हैं। उनकी तुलना तानाशाहों से करते हुए आजम ने कहा कि जितने भी तानाशाह हुए हैं उनका हश्र सबको पता है। आजम ने केंद्र पर आरोप लगाया कि यह नोटबंदी यूपी चुनाव के लिए की गई है और पीएम चाहते हैं कि समाजवादी पार्टी चुनाव में हैंडबिल तक न छपवा सके। उल्लेखनीय है इससे पहले भी आजम खान ने सहकारी बैंकों में पुराने नोटों के बदलने पर लगी रोक की वजह यूपी चुनाव को बताया था।
आजम ने इस दौरान समाजवादी परिवार में चल रही खींचतान पर भी बात की और कहा, 'कभी दिल तोड़ने वाले दूर के होते हैं, कभी अपने दाहिने-बाएं बाजू।' उन्होंने सीएम अखिलेश यादव को सचेत किया और कहा कि मंजिल आपके सामने है और आपको फैसला लेना है। रुक गए तो मंजिल नहीं मिलेगी और आगे बढ़े तो मंजिल आपका इंतजार कर रही। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad