Advertisement

हरीश रावत पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का तंज, कहा- 'पहले असम, फिर पंजाब, अब उत्तराखंड, भोग पूरा ही...'

कांग्रेस नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया...
हरीश रावत पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का तंज, कहा- 'पहले असम, फिर पंजाब, अब उत्तराखंड, भोग पूरा ही...'

कांग्रेस नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने उत्तराखंड में फ्री हैंड न मिलने और संगठन के लोगों से सहयोग न मिलने पर नाराजगी जाहिर की थी। हरीश रावत के इस ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। अब कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने हरीश रावत पर निशाना साधा है।

तिवारी ने ट्वीट किया है, पहले असम, फिर पंजाब, अब उत्तराखंड...भोग पूरा ही पाउण गे, कसर न रह जावे कोई'। बता दें कि तिवारी पहले भी पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू से लेकर कांग्रेस हाईकमान के नए नेताओं पर निशाने साधते रहे हैं।

 

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कल ट्विटर पर लिखा था, 'है न अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, सहयोग के लिए संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है। जिस समुद्र में तैरना है, सत्ता ने वहां कई मगरमच्छ छोड़ रखे हैं, जिनके आदेश पर तैरना है, उनके नुमाइंदे मेरे हाथ-पांव बांध रहे हैं। मन में बहुत बार विचार आ रहा है कि #हरीश_रावत अब बहुत हो गया, बहुत तैर लिये, अब विश्राम का समय है!' 

हरीश रावत के इस ट्वीट के बाद आज कांग्रेस नेता ने मनीष तिवारी ने निशाना साधा है। वहीं, हरीश रावत ने सोशल मीडिया के माध्यम से बदलावों के संकेत दिए थे। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, नया वर्ष शायद रास्ता दिखा दे, मुझे विश्वास है कि भगवान_केदारनाथ जी इस स्थिति में मेरा मार्गदर्शन करेंगे।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad