Advertisement

तेजस्वी बोले, जल्दबाजी में लिया गया लालूजी को एम्स से रांची के अस्पताल ले जाने का फैसला

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स)...
तेजस्वी बोले, जल्दबाजी में लिया गया लालूजी को एम्स से रांची के अस्पताल ले जाने का फैसला

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से वापस रांची के मेडिकल कॉलेज में भेजा जाएगा। एम्स के इस फैसले पर लालू यादव के पुत्र और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आश्चर्य जताया है।

तेजस्वी ने कहा कि लालूजी को एम्स से रांची के अस्पताल में ले जाने का फैसला जल्दबाजी में लिया गया है। उन्होंने एम्स को ज्यादा अच्छा संस्थान बताते हुए कहा कि मुझे इस बात का आश्चर्य है कि यह फैसला क्यों लिया गया। राजद नेता ने कहा कि एम्स के अधिकारी ही इसका कारण बता सकते हैं कि अचानक लालूजी को वापस रांची भेजने का निर्णय क्यों किया गया।

दूसरी ओर, एम्स ने एक बयान जारी कर कहा है कि लालू प्रसाद यादव को उनके बिगड़ते स्वास्थ्य की वजह से एम्स भेजा गया था। उन्होंने उल्लेखनीय सुधार किया है और उन्हें अपने पुरानी बीमारियों के इलाज के लिए वापस रांची मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है।


उधर, लालू ने एम्स को अपने इलाज को लेकर एम्स को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने कहा है कि वह फिर से रांची के अस्पताल में वापस नहीं जाना चाहते हैं। लालू ने कहा है कि वह अस्पताल उनके इलाज के लिए ठीक से सुसज्जित नहीं है।


लालू यादव हृदयरोग, किडनी इंफेक्शन, सुगर एवं कई अन्य प्रकार के बीमारियों से ग्रसित हैं। उन्हें चारा घोटाले के कई मामलों में सजा सुनई जा चुकी है। सजा काटने के लिए उन्हें रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय जेल में रखा गया है। वहां तबीतय बिगड़ने पर पहले उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया और बाद में एम्स लाया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad