Advertisement

दिल्ली के सीएम केजरीवाल का 'वन नेशन, वन लीडर' मिशन को लेकर पीएम मोदी पर हमला, "वे हमें कुचलना चाहते हैं"

तिहाड़ जेल से कल अंतरिम जमानत पर रिहा होने के बाद पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली के मुख्यमंत्री...
दिल्ली के सीएम केजरीवाल का 'वन नेशन, वन लीडर' मिशन को लेकर पीएम मोदी पर हमला,

तिहाड़ जेल से कल अंतरिम जमानत पर रिहा होने के बाद पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोला और 'वन नेशन, वन लीडर' मिशन को लेकर उनकी आलोचना की और आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ भाजपा "हमें खत्म करना चाहती है"।

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए अंतरिम जमानत दे दी। शीर्ष अदालत के अनुसार, लोकसभा चुनाव ने अंतरिम जमानत पर विचार करने के लिए प्रेरित किया है क्योंकि इस स्तर पर, ईडी द्वारा उनकी गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली उनकी याचिका पर या तो बहस पूरी करना या फैसला सुनाना संभव नहीं था।

सत्तारूढ़ भाजपा पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने आज कहा, "वे हमें कुचलना चाहते हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी एक विचार है। वे जितना हमें खत्म करने की कोशिश करेंगे, यह उतना ही बढ़ता जाएगा।"

केजरीवाल ने यह भी दावा किया कि अगर भाजपा सत्ता में आई तो पार्टी दो महीने के भीतर उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल देगी। "(बीजेपी नेताओं) लालकृष्ण आडवाणी, मुरली जोशी, शिवराज चौहान, वसुंधरा राजे, खट्टर, रमन सिंह की राजनीति खत्म हो गई है। अगले नंबर पर योगी आदित्यनाथ हैं। अगर वह (पीएम मोदी) जीतते हैं, तो एक महीने के भीतर यूपी का मुख्यमंत्री बदल देंगे।" ,'' उन्होंने इस बात का जिक्र करते हुए कहा कि कैसे विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा ''अपने पंख काटने'' के लिए मुख्यमंत्रियों को बदल देती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad