Advertisement

तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन की तबियत अचानक बिगड़ी, सफदरजंग अस्पताल में भर्ती

तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की अचानक तबीयत बिगड़...
तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन की तबियत अचानक बिगड़ी, सफदरजंग अस्पताल में भर्ती

तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें  सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एएनआई से प्राप्त ताजा जानकारी के अनुसार सत्येंद्र जैन की अचानक तबियत बिगड़ने के उपरांत उन्हें सफदरजंग अस्पताल लाया गया है। माना जा रहा है कि अस्पताल में उनकी जरूरी जांचें की जाएंगी।

गौरतलब है कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सत्येंद्र जैन करीब एक साल से तिहाड़ जेल में बंद हैं। जैन दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री रहे हैं। याद दिला दें कि विगत 18 मई को सुप्रीम कोर्ट में सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी। इसी दौरान उनके वकील, वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने जैन की स्वास्थ्य संबंधी समस्या को उठाते हुए कहा कि उनकी तबियत ठीक नहीं है।

दलील में यह कहा गया था कि उनका वजन कम हो गया है। उन्होंने कोर्ट से कहा कि इस मसले पर विचार करने की जरूरत है। अब इसके कुछ दिन बाद ही सत्येंद्र जैन की तबियत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें अस्पताल लाया गया है। जैन के जेल जाने से पहले के घटनाक्रम पर नजर डालें तो सीबीआई की तरफ से साल 2017 में भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत जैन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी, जबकि पिछले साल उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad