Advertisement

तमिलनाडु में चार डीएमके विधायक कोरोना संक्रमित, अब तक 16 सांसद कोविड पॉजिटिव

देश में कोरोना वायरस तेजी से पांव पसार रहा है। इस बीच कोरोना प्रभावित राज्यों की सूची में दूसरे नंबर पर...
तमिलनाडु में चार डीएमके विधायक कोरोना संक्रमित, अब तक 16 सांसद कोविड पॉजिटिव

देश में कोरोना वायरस तेजी से पांव पसार रहा है। इस बीच कोरोना प्रभावित राज्यों की सूची में दूसरे नंबर पर आने वाले राज्य तमिलनाडु के मुख्य विपक्षी दल डीएमके के चार विधायकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है। राज्य में अब तक कुल 16 सांसद कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।  

द्रमुक विधायकों में वेल्लोर के कार्तिकेयन, रानीपेट के आर. गांधी, थिटाकुडी के गणेशन और कृष्णागिरि के टी. सेनगुत्तन की कोविड -19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन सभी में बुखार, खांसी और शरीर में दर्द जैसे कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए। इन चार विधायकों समेत राज्य से कोरोना पॉजिटिव विधायकों की संख्या 16 हो गई है, जिसमें चार मंत्री भी शामिल हैं। मंत्रियों सहित सभी संक्रमित विधायकों ने सरकारी अस्पतालों के बजाय निजी अस्पतालों में भर्ती होने का विकल्प चुना और आलोचना की कि यह राज्य की सुविधाओं में विश्वास की कमी है।  

 

इससे पहले जून महीने में तमिलनाडु की प्रमुख विपक्षी पार्टी डीएमके के विधायक जे अनबड़गन की कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते मौत हो गई थी। उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 62 साल के जे अनबड़गन को डीएमके के बड़े नेताओं में गिना जाता था।

तमिलनाडु में अब तक 1.70 लाख कोरोना वायरस के मामले दर्ज किए गए हैं जिनमें 1.17 लाख मरीज ठीक हो चुके हैं या डिस्चार्ज हुए और अब तक 2,481 लोग इस वायरस से अपनी जान गंवा चुके हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad