Advertisement

जेडी(यू) ने पटना में नीतीश की तारीफ में 'टाइगर जिंदा है' पोस्टर लगाया, राज्य में लोकसभा चुनावों में एनडीए के प्रदर्शन को किया काफी मजबूत

जेडी(यू) सुप्रीमो नीतीश कुमार केंद्र में एनडीए सरकार के गठन में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति के रूप में उभर...
जेडी(यू) ने पटना में नीतीश की तारीफ में 'टाइगर जिंदा है' पोस्टर लगाया, राज्य में लोकसभा चुनावों में एनडीए के प्रदर्शन को किया काफी मजबूत

जेडी(यू) सुप्रीमो नीतीश कुमार केंद्र में एनडीए सरकार के गठन में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति के रूप में उभर रहे हैं, ऐसे में राज्य की राजधानी में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बिहार के मुख्यमंत्री की तस्वीर वाला एक बड़ा पोस्टर प्रमुखता से लगाया है, जिस पर 'टाइगर जिंदा है' लिखा हुआ है।

पोस्टर के जवाब में, पार्टी के कई नेताओं ने कहा कि नीतीश कुमार को 'टाइगर' कहना उचित है, उन्होंने कहा कि उनके प्रभाव ने राज्य में लोकसभा चुनावों में एनडीए के प्रदर्शन को काफी मजबूत किया। हालांकि एनडीए के दोनों सहयोगी भाजपा और जेडी(यू) ने बिहार में बराबर12 सीटें हासिल की हैं, लेकिन केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के गठन में जेडी(यू) की भूमिका महत्वपूर्ण है। कुमार की प्रशंसा करते हुए शहर भर में विभिन्न स्थानों पर रंग-बिरंगे बैनर और पोस्टर भी लगाए गए हैं।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए जेडी(यू) के वरिष्ठ नेता नीरज कुमार ने शुक्रवार को पीटीआई से कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं है कि लोकसभा चुनावों में जेडी(यू) के शानदार प्रदर्शन के बाद पार्टी का मनोबल ऊंचा है। ऐसे पोस्टरों की अवधारणा और विचार पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उत्पन्न किए जाते हैं, जो फिर उन्हें पूरे शहर में प्रदर्शित करते हैं।"

जेडी(यू) नेता ने कहा, "जेडी(यू) का सराहनीय प्रदर्शन मतदाताओं के बीच नीतीश कुमार की लोकप्रियता को रेखांकित करता है। चुनाव परिणामों की घोषणा से पहले, उन्हें विभिन्न कारणों से राजनीतिक जांच का सामना करना पड़ा। हालांकि, अब यह स्पष्ट है कि वह बिहार में एनडीए का लोकप्रिय चेहरा हैं।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad