Advertisement

भ्रष्टाचार के मुद्देे पर अपनों से घिरे केजरीवाल, कपिल मिश्रा के बागी तेवर

आम आदमी पार्टी की शुरुआत से ही विरोधियों को बाहर का रास्ता दिखाने में कामयाब रहे अरविंद केजरीवाल के सामने अब एक नई चुनौती मिल रही है। भ्रष्टचार केे मुद्देे पर उनकी ही सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने उन्हें घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। मिश्रा ने केजरीवाल पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येेंद्र जैन से दो करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया है।
भ्रष्टाचार के मुद्देे पर अपनों से घिरे केजरीवाल, कपिल मिश्रा के बागी तेवर

कपिल मिश्रा ने आज टैकर घोटाले से जुड़े कोई बड़ा खुुुुलासा करने का ऐलान किया था, लेकिन शनिवार को ही उन्हें मंत्री पद से हटा दिया गया था। अपनी घोषणा के मुताबिक, आज सुबह साढे 11 बजे मिश्रा मीडिया से मुखातिब हुए और सत्येंद्र जैन पर दो करोड़ रुपये अरविंद केजरीवाल को देने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि उन्हें टैंकर घोटाले की वजह से मंत्री पद से हटाया गया है। 

इससे पहले कपिल मिश्रा ने आज सुबह दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात कर टैंकर घोटाले से जुड़ी जानकारी उन्हें दी है। उप राज्यपाल से उन्होंने टैंकर घोटाले में आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।  

आज सुबह ही कपिल मिश्रा ने यह  ट्वीट कर सनसनी फैला दी, " मैंने उन्हें गलत तरीके पैसा लेते देखा। उन्होंने सारी जानकारी एलजी को दे दी है। चुप रहना असंभव था। कुर्सी क्या प्राण भी जाये तो जाए।" लेकिन जिस तरह बार-बार कपिल मिश्रा टैंकर घोटाले का मुद्दा उठा रहे हैं, वह केजरीवाल सरकार के सामने एक खुली चुनौती है। पिछली बार भी जब कपिल मिश्रा ने टैंकर घोटाले का मुद्दा उठाया था तो उन्हें दिल्ली के कानून मंत्री के पद से हटा दिया गया था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad