Advertisement

गुरदासपुर से टिकट न मिलने पर फिर छलका विनोद खन्ना की पत्नी का दर्द, बोलीं- 'पार्टी ने अकेला छोड़ दिया'

लोकसभा चुनाव 2019 में नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला जारी है। इस कड़ी में...
गुरदासपुर से टिकट न मिलने पर फिर छलका विनोद खन्ना की पत्नी का दर्द, बोलीं- 'पार्टी ने अकेला छोड़ दिया'

लोकसभा चुनाव 2019 में नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला जारी है। इस कड़ी में बॉलीवुड हस्तियों का भी राजनीतिक पार्टियों में शामिल होने की बात बड़ी आम होती जा रही है। पिछले दिनों अभिनेता सनी देओल के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुए और पार्टी ने उनके स्वागत के तौर पर उन्हें गुरदासपुर से बीजेपी का उम्मीदवार घोषित कर दिया। इस सीट से 4 बार सांसद रह चुके दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना ने सनी देओल को टिकट दिए जाने पर निराशा जताई है।

इस फैसले से काफी तकलीफ हुई

गुरदासपुर सीट से सनी देओल को टिकट दिए जाने को लेकर कविता खन्ना का एक बार फिर दर्द छलका है। उन्होंने शनिवार को कहा कि यह पार्टी का फैसला है, लेकिन जिस तरह से यह फैसला लिया गया इससे उन्हें काफी तकलीफ हुई है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह पार्टी के फैसले के साथ हैं और नरेंद्र मोदी का समर्थन जारी रखेंगी।

मुझे अकेले छोड़ देने और नकार देने के जैसा महसूस कराया गया

कविता खन्ना ने टिकट नहीं मिलने पर निराशा जताते हुए कहा, 'मुझे बहुत दुख हुआ, लेकिन मैं समझती हूं कि पार्टी को टिकट वितरण पर फैसला करने का अधिकार है। मुझे सिर्फ यही लगता है कि ऐसा करने का एक तरीका होना चाहिए, लेकिन जिस तरीके से यह हुआ मुझे उससे बहुत दुख पहुंचा। मुझे अकेले छोड़ देने और नकार देने के जैसा महसूस कराया गया, मुझे अप्रासंगिक होने जैसी भावना लगी।'

इस पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करूंगी

कविता खन्ना ने कहा कि वह अपनी नाराजगी का कहीं इजहार नहीं करेंगी। उन्होंने कहा, 'यह मेरा फैसला है कि मैं इस पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करूंगी। मैं व्यक्तिगत त्याग कर अपनी पूरी शक्ति से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करूंगी।'

बता दें कि गुरुदासपुर से 2014 में विनोद खन्ना बीजेपी के टिकट से चुनाव जीते थे, लेकिन उनकी मृत्यु के बाद यह सीट खाली हो गई थी।

पिछले दिनों पार्टी में शामिल हुए सनी देओल

2019 के चुनावों में गुरदासपुर से अभिनेता सन्नी देओल को टिकट दिया गया है। सनी कुछ दिन पहले ही पार्टी में शामिल हुए और उन्हें पार्टी ने गुरुदासपुर से उतार भी दिया। इससे पहले सन्नी के पिता धर्मेंद्र भी बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीत चुके हैं। धर्मेंद्र की पत्नी और सन्नी की सौतेली माता हेमा मालिनी भी बीजेपी के टिकट पर मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad