Advertisement

रैलियों की तरह 2022 के चुनाव के बाद यूपी की नई विधानसभा में भी खाली रहेंगी BJP की सीटेः अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी  के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने गाजीपुर से लखनऊ तक विजय रथ यात्रा पूरी करने के बाद...
रैलियों की तरह 2022 के चुनाव के बाद यूपी की नई विधानसभा में भी खाली रहेंगी BJP की सीटेः अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी  के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने गाजीपुर से लखनऊ तक विजय रथ यात्रा पूरी करने के बाद गुरुवार को कहा कि भाजपा की रैलियों में "खाली सीटें" संकेत दे रही हैं कि अगली विधानसभा में भी भाजपा की सीटें "खाली" रहेंगी। उन्होंने कहा कि सपा की रैलियों में बढ़ती भीड़ और भाजपा में कम उपस्थिति लोगों के 'अपने दम पर आने' और 'बैठकों के लिए लाए जाने' के बीच का अंतर दिखाती है।

सपा अध्यक्ष ने तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, ''ग़ाज़ीपुर से लखनऊ तक उमड़ी जनता के जोश ने दिखा दिया है कि सपा व अन्य सहयोगियों की रैली में 'आये हुए' व भाजपा की ठंडी रैली में 'लाए हुए' लोगों में क्या अंतर है। भाजपा की रैलियों में खाली सीटें बता रही हैं कि 2022 के चुनाव के बाद नयी विधानसभा में भी भाजपा की सीटें खाली रहेंगी।''

आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर समाजवादी पार्टी से गठबंधन करने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर पहली बार अखिलेश यादव के साथ यात्रा में शामिल हुए। इसके पहले उन्होंने 27 अक्टबर को अखिलेश यादव के साथ मऊ में जनसभा की थी। अब वह समाजवादी विजय रथ यात्रा में शामिल हुए। इस दौरान जनवादी पार्टी के संजय चौहान मौजूद थे।

बुधवार को दोपहर करीब साढ़े बारह बजे गाजीपुर से शुरू हुई अखिलेश यादव की रथ यात्रा लगभग 350 किलोमीटर की दूरी तय करके गुरुवार को सुबह करीब साढ़े चार बजे लखनऊ पहुंची और पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पार्टी समर्थकों की भारी भीड़ यात्रा के स्वागत के लिये रात भर खड़ी रही। समाजवादी पार्टी की विजय रथ यात्रा पिछले महीने कानपुर से बुंदेलखंड क्षेत्र तक शुरू की गई थी। यह बाद में लखनऊ से हरदोई और फिर गोरखपुर से कुशीनगर गई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad