Advertisement

पीएम मोदी के बांग्लादेश दौरे पर बोलीं ममता बनर्जी, ये है आचार संहिता का उल्लंघन, EC से करेंगी शिकायत

पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने खड़गपुर में कहा कि यहां पर चुनाव हो रहा है और...
पीएम मोदी के बांग्लादेश दौरे पर बोलीं ममता बनर्जी, ये है आचार संहिता का उल्लंघन, EC से करेंगी शिकायत

पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने खड़गपुर में कहा कि यहां पर चुनाव हो रहा है और पीएम बांग्लादेश गए हैं और बंगाल पर व्याख्यान दे रहे हैं। यह पूरी तरह से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है। टीएमसी चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करेगी।

ममता बनर्जी ने कहा कि कभी-कभी वे कहते हैं कि ममता बांग्लादेश से लोगों को लेकर आई हैं और घुसपैठ कराया है। लेकिन वह खुद वोट मार्केटिंग करने के लिए बांग्लादेशे चले गए। बता दें कि शनिवार को बंगाल में पहले चरण के विधानसभा चुनाव के लिए 30 सीटों पर वोटिंग चल रही है।

पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान एक बांग्लादेशी ऐक्टर के टीएमसी रैली में शामिल होने पर हुए विवाद और ऐक्टर का वीजा रद्द होने का जिक्र करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, '2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान जब एक बांग्लादेशी ऐक्टर ने हमारी रैली में हिस्सा लिया तब बीजेपी ने बांग्लादेश सरकार से बात की और उसके वीजा को रद्द कर दिया, जब यहां चुनाव चल रहे हैं, पीएम एक तबके के लोगों के वोट की खातिर बांग्लादेश पहुंच गए, आपका वीजा क्यों नहीं कैंसल होना चाहिए? हम चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे।'

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दो दिवसीय बांग्लादेश दौरे का शनिवार को दूसरा दिन है। पीएम ने वहां पर ओरकांडी में मतुआ समुदाय के सदस्यों से मुलाकात की। पश्चिम बंगाल में मतुआ समुदाय का करीब 30 से 40 विधानसभा सीटों पर असर माना जाता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad