Advertisement

पश्चिम बंगालः पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला का मंत्री पद से इस्तीफा, ममता बोलीं- वो खेल को देना चाहते हैं ज्यादा समय

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस को लगातार झटके लगते जा रहे हैं। एक महीने पहले...
पश्चिम बंगालः पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला का मंत्री पद से इस्तीफा, ममता बोलीं- वो खेल को देना चाहते हैं ज्यादा समय

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस को लगातार झटके लगते जा रहे हैं। एक महीने पहले ही टीएमसी सरकार में परिवहन मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी ने इस्तीफा दे दिया था। बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले ममता सरकार के एक और मंत्री ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने हावड़ा के टीएमसी जिला अध्यक्ष पद से भी इस्तीफा दे दिया। हालांकि लक्ष्मी रत्न अभी भी तृणमूल कांग्रेस से ही विधायक हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पार्टी के विधायक लक्ष्मी रतन शुक्ल के इस्तीफे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कोई भी इस्तीफा दे सकता है। ममता ने कहा कि लक्ष्मी रतन शुक्ल ने अपने त्यागपत्र में लिखा है कि वो खेल को ज्यादा समय देना चाहते हैं और विधायक बने रहेंगे. इसे नकारात्मक तौर पर न लें।

लक्ष्मी रतन शुक्ला टीम इंडिया के लिए तीन वनडे मैच खेल चुके है। इसके अलावा आईपीएल में भी कोलकाता, दिल्ली और हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं। पिछले विधानसभा चुनाव से पहले वे राजनीति में आए। बंगाल के हावड़ा उत्तर से विधायक बने जिसके बाद ममता सरकार में उन्हें खेल और युवा मामलों के मंत्री का पद मिला।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक घमासान जोर पकड़ने लगा है। शुभेंदु अधिकारी ने ममता सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था और बीजेपी में शामिल हो गए थे। इसी महीने तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के भाई और तृणमूल नेता सौमेंदु अधिकारी भी बीजेपी में शामिल हो गए।  सौमेंदु के साथ बीस सदस्यीय कोंटाई नगरपालिका में तृणमूल कांग्रेस के 15 पार्षद भी शुक्रवार को बीजेपी में शामिल हो गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad