Advertisement

पात्रा चॉल केस मामला: संजय राउत को नहीं मिली राहत, 4 अगस्त तक ईडी की हिरासत में रहेंगे

पात्रा चॉल घोटाला मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को राहत नहीं मिली। कोर्ट ने सोमवार को सुनवाई के...
पात्रा चॉल केस मामला: संजय राउत को नहीं मिली राहत, 4 अगस्त तक ईडी की हिरासत में रहेंगे

पात्रा चॉल घोटाला मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को राहत नहीं मिली। कोर्ट ने सोमवार को सुनवाई के बाद उन्हें चार अगस्त तक की रिमांड पर भेज दिया गया। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कोर्ट से आठ दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन वह चार अगस्त तक ईडी की हिरासत में रहेंगे।

गौरतलब है कि रविवार शाम को ईडी ने संजय राउत को उनके घर से हिरासत में लिया था। इसके बाद करीब आधी रात को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आज सुबह मेडिकल कराने के बाद ईडी उन्हें लेकर कोर्ट पहुंची जहां काफी देर तक सुनवाई होती रही, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 4 अगस्त तक ईडी की हिरासत में भेज दिया।

वहीं, इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने संजय राउत का खुलकर समर्थन किया। उन्होंने संजय राउत को असली शिवसैनिक और बालासाहेब का असली सिपाही बताया। इस दौरान उद्धव ने भाजपा को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उद्धव ने कहा कि संजय राउत उनके सामने झुके नहीं। इससे पहले उद्धव ठाकरे संजय राउत के घर भी पहुंचे थे और उनके परिवार से मुलाकात भी की थी।

बता दें कि ईडी ने रविवार रात को शिवसेना सांसद संजय राउत को गिरफ्तार किया था। यह गिरफ्तारी 1,200 करोड़ रुपए के पात्रा चॉल घोटाला मामले में की गई है। इससे पहले ईडी ने संजय के घर करीब 17 घंअे की तलाशी ली थी। इस दौरान पूछताछ भी की गई थी। वहीं ईडी द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद संजय राउत भगवा गमछा लहराते हुए बाहर निकले थे। इसके अलावा वह अपनी कार में सवार होकर बेहद स्टायलिश अंदाज में ईडी दफ्तर पहुंचे थे। इससे पहले उनके घर पर काफी इमोशनल माहौल हो गया था। एक वीडियो में दिखा था कि घर से निकलने से पहले संजय की मां ने उनकी आरती उतारी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad